Dainik Athah

सत्ता के अहंकार को पीडीए की चुनौती मिल रही है: चौधरी

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बांटा भंडारा

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
पवनपुत्र हनुमान जी की जयंती के अवसर पर मंदिरों में सुन्दरकाण्ड के पाठ, भजन, कीर्तन के साथ श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही। राजधानी लखनऊ में हजरतगंज स्थित दक्षिणमुखी हनुमान जी के मंदिर परिसर में मां कलावती कान्वेंट पब्लिक स्कूल मस्तेमऊ, लखनऊ के प्रबन्धक रामकुमार यादव द्वारा भंडारा का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने भंडारा में श्रद्धालुजनों को प्रसाद वितरित करके किया।
दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित भंडारे में अम्बरीश पुष्कर पूर्व विधायक, जयसिंह जयंत जिलाध्यक्ष लखनऊ समाजवादी पार्टी, सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग मिश्र, मधुकर त्रिवेदी तथा प्रबन्धक रामकुमार यादव के साथ शंकर रावत, अजीत कुमार यादव, नितिन यादव ने भी अपना सहयोग दिया। इसके पूर्व चौधरी ने दक्षिणमुखी मंदिर में हुनमान जी की मूर्ति को नमन किया और प्रसाद चढ़ाया। चौधरी का मंदिर के पुजारी अनिल त्रिपाठी ने तिलक लगाकर अभिनंदन किया। इसके अतिरिक्त समाजवादी पार्टी राज्य कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ में भी हनुमान जयंती मनाई गई और पेड़ा वितरित किया गया।

इस अवसर पर राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि हनुमान जी को भक्ति और शक्ति, साहस और समर्पण का देवता माना जाता है। अन्याय को न सहने वाले राम भक्त हनुमान जी समाज के कमजोर वर्ग को संरक्षण देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि आज समाज के कमजोर और गरीब, पिछड़े और दलित अपने को असहाय पा रहे हैं। देश में परिवर्तन की हवा बह रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सत्ता के अहंकार को पीडीए की चुनौती मिल रही है। जीत पीडीए की ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *