Dainik Athah

400 पार का मतलब देश को गरीबी से मुक्ति, भ्रष्टाचार से मुक्ति है: केशव प्रसाद मौर्य

लोनी- साहिबाबाद में उप मुख्यमंत्री की जनसभाएं

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गाजियाबाद में पार्टी उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में लोनी एवं साहिबाबाद में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 400 पार का मतलब देश का गरीबी से मुक्ति, भ्रष्टाचार से मुक्ति है और ऐसा कोई कर सकता है तो वह मोदी की ही कर सकते हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को देर शाम जनसभाओं में कहा कि विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं, इनके पास कोई एजेंडा नहीं है, उनका एकमात्र लक्ष्य है कि कैसे मोदी को रोकें। ये मोदी को रोककर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकना चाहते हैं, गरीब कल्याण की योजनाओं को रोकना चाहते हैं। ये मोदी को रोककर गरीबों के हक पर डाका डालना चाहते हैं। इनका हाथ दंगाइयों के साथ, इनका हाथ बलवाइयों के साथ, इनका साथ गुंडों और भ्रष्टाचारियों के साथ है। हमारे मोदी कहते हैं कि सबका साथ सबका विश्वास का है। हमारा संकल्प सृजन का है इनका वादा लूटने का है।

उन्होंने भगवान राम का भी अपमान करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। इन्होंने रामलला के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भी बहिष्कार किया। ये राम भक्तों को ढोंगी बताते हैं। इसलिए अबकी बार 400 पार बहुत जरूरी है। आपका कमल पर दबाया गया हर एक वोट सीधे मोदी के हाथों को मजबूत करेगा। मौर्य ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज का भारत माकूल जवाब देना जानता है। आज सैनिकों को पाकिस्तान से आने वाली गोली का जवाब देने के लिए दिल्ली से पूछने की जरूरत नहीं पड़ती है। आज आतंक की फैक्ट्री में घुसकर आतंकियों को नेस्तनाबूत करने का काम भारत कर रहा है। हम अपने देश की सुरक्षा करना जानते हैं आज आतंकवादियों की फैक्ट्री के मालिक अमेरिका में जाकर गिड़गिड़ा रहे हैं। एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक इसका उदाहरण है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। यह चुनाव भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रयास कर रहे मोदी को फिर से चुनने का है। गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति के सशक्तिकरण और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने वाले मोदी जी को चुनने का है। यह चुनाव जेल से बेल पर छूटे नेताओं और माफियाओं के संरक्षणकतार्ओं को फिर से घर बैठाने का है। उन्होंने कहा कि ईवीएम को कमल से लबालब कर देना है। कमल ही देश की खुशहाली की गारंटी है, यही मोदी की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *