Dainik Athah

व्यापारी एवं उद्यमी ही हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़: पुष्कर सिंह धामी

  • भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में गाजियाबाद पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री
  • राष्टÑ विरोधी तत्व नहीं चाहते मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें: धामी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गाजियाबाद के लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में आयोजित “व्यापारी सम्मेलन” में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे व्यापारी एवं उद्यमी ही हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं और ब्राण्ड इण्डिया के सबसे अच्छे अम्बेसडर भी हैं।

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अगले 25 वर्षों में जब भारत विश्व की नंबर एक अर्थव्यवस्था के रूप में विकसित होगा, उसमें व्यापारियों, उद्यमियों का अहम योगदान होगा। इसके साथ ही धामी ने कहा कोई भी चुनाव बगैर व्यापारी के संभव नहीं है। व्यापारी एक व्यक्ति नहीं, बल्कि पूरी एक संस्था है। एक व्यापारी प्रति दिन हजारों लोगों से मिलता है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्टÑ विरोधी शक्तियां यह कभी नहीं चाहेगी कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या चीन, पाकिस्तान, आतंकवादी यह चाहेंगे कि मोदी फिर भारत के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा यह चुनाव हार- जीत का नहीं है। चुनाव है सीटों के साथ ही वोट प्रतिशत बढाने का।
इस मौके पर मंचासीन उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल, लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने सभागार में बैठे सभी व्यापारियों से मोदी को तीसरी बार प्रधानमन्त्री बनाने की अपील की और कहा अबकी बार 400 पार।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक प्रशान्त चौधरी, क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स, कार्यक्रम संयोजक गोपीचंद प्रधान, मंच संचालन महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल ने किया। इस मौके पर संजीव गुप्ता, अनुज मित्तल, अतुल जैन, अनुज मित्तल, सुनील गोयल, बृज मोहन, अशोक चावला, आनंद प्रकाश, विपिन मोहन गर्ग, सुधीर गोयल मोनू, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, अनिल सांवरिया, बालकिशन गुप्ता बालू भाई, अशोक भारतीय सहित अन्य व्यापार मण्डलो के अध्यक्ष तथा 370 विभिन्न व्यापार मंडलों व संगठनों के सदस्य व्यापारी तथा उद्योगपति उपस्थित रहे। सभी व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों ने मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का प्रतीक चिह्न देकर स्वागत अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *