Dainik Athah

चुनाव में समर्थन प्राप्त करने खतौली विधायक मदन भैया के निवास जावली पहुंचे अतुल गर्ग

अथाह संवाददाता
लोनी।
चुनाव में विरोधियों के पास भी जाना पड़ता है और दोस्तों के पास भी। गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग खतौली विधायक मदन भैया पास पहुंचे और उनसे समर्थन मांगा।
बुधवार को सुबह अतुल गर्ग खतौली से रालोद विधायक मदन भैया के जावली स्थित निवास पर पहुंचे और उनसे समर्थन मांगा। इस दौरान मदन भैया ने कहा कि वे गठबंधन धर्म का पालन करेंगे और सहयोग करेंगे। बता दें कि इस चुनाव में भाजपा- रालोद मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। अतुल गर्ग के साथ उनके खास सत्येंद्र चौधरी, लोनी के पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल कसाना समेत अन्य लोग भी थे। इस दौरान मदन भैया के समर्थक भी वहां उपस्थित थे। सूत्रों के अनुसार मदन भैया ने अतुल गर्ग से कहा आपका टिकट तो काफी पहले ही घोषित हो चुका है, लेकिन आपका आगमन अब हुआ।

लोनी क्षेत्र में भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर एवं खतौली से रालोद विधायक मदन भैया की आपस में पटरी नहीं बैठती है। अब मदन भैया के आवास पर अतुल गर्ग के जाने के निहितार्थ भी तलाशे जा रहे हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि लोनी में मदन भैया का रूतबा अच्छा है तथा उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में है। ऐसे में उनका समर्थन पाना भी अतुल गर्ग के लिए आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *