Dainik Athah

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की प्रेस वार्ता में उठा विधायकों की सुरक्षा का मुद्दा

  • बगैर सुरक्षा के चल रहे गाजियाबाद के दो विधायक
  • उप मुख्यमंत्री ने कहा विधायक सुरक्षा प्राप्त करने के अधिकारी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद के दो विधायक पिछले एक सप्ताह से बगैर सुरक्षा के चल रहे हैं। उनकी सुरक्षा घटाने के बाद विधायकों ने एक- एक सुरक्षाकर्मी भी वापस कर दिये। यह मुद्दा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की प्रेस वार्ता में जोरशोर से उठा।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने विधायक नंद किशोर गुर्जर एवं अजीत पाल त्यागी की सुरक्षा में भारी कमी कर दी। सुरक्षा में कमी करने के बाद पुलिस के रवैये से खफा विधायकों ने अपने सुरक्षाकर्मी वापस कर दिये। अब पिछले एक सप्ताह से ज्यादा समय से विधायक बगैर सुरक्षा के घूम रहे हैं। जबकि विधायक नंद किशोर गुर्जर कहते हैं कि खुफिया विभाग को भी पता है कि उन्हें विदेशों तक से धमकियां मिली है, वहीं विधायक अजीत पाल त्यागी के परिवार में अब तक कई हत्याएं हो चुकी है।

इसके साथ ही खोड़ा की पूर्व चेयरमैन रीना भाटी एवं उनके देवर योगश भाटी की सुरक्षा भी हटा दी गई। योगेश भाटी कहते हैं कि उनके भाई की हत्या का मुकदमा चल रहा है और वे मुख्य वादी है। सुरक्षा न होने के कारण वे सोमवार को तारीख पर अदालत में नहीं जा सके।
यह मुद्दा सोमवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की प्रेसवार्ता में उठा। इस पर मौर्य ने कहा कि विधायक सुरक्षा प्राप्त करने के अधिकारी है। इस मुद्दे को वे अपने स्तर से देखेंगे और संबंधित से बात करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *