Dainik Athah

विकास की गंगा को गति देने के लिए भाजपा को वोट दें : अजीत पाल त्यागी

खिमवाती ब्लॉक प्रमुख  राजीव त्यागी ने आयोजित की कार्यकर्ता परिचय बैठक

अथाह संवाददाता

मुरादनगर। ब्लॉक प्रमुख मुरादनगर राजीव त्यागी ने अपने पैतृक गांव खिमवाती में कार्यकर्ता परिचय बैठक का आयोजन किया। इस अवसर भाजपा लोकसभा गाजियाबाद प्रत्याशी अतुल गर्ग का परिचय क्षेत्र के लोगों के साथ कराया गया।
पैतृक गाँव खिमवाती में कार्यकर्ता परिचय बैठक के दौरान ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए अतुल गर्ग को वोट देने की अपील की उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 के पार का नारा गाजियाबाद की जनता पूरा करके देगी। इस अवसर पर मुरादनगर विधायक मुरादनगर की जनता से अपील करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलकर प्रदेश के साथ देश को आगे बढ़ने का काम कर रही है ऐसे में विकास की गंगा को और गति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने आवश्यक हैं जिसमें मुरादनगर विधानसभा की जनता अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने क्षेत्र की जनता को अपील जुलाई की उनका वोट देश के विकास के काम आएगा आने वाली लोकसभा में आपका वोट की तय करेगा कि आप कितना विकास चाहते हैं विकास की राह को आगे बढ़ाने के लिए आप मुझे वोट देंगे तो निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार मजबूत है होगी।इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा  ,लोकसभा प्रभारी विजय शुक्ला, लोकसभा सहप्रभारी सुभाष भाटी , विधान सभा प्रभारी रक़म सिंह भाटी, विधान सभा सयोजक अरविंद भारती , लोकसभा विस्तारक अंकित  , ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रजापुर राहुल चौधरी, महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान संदीप त्यागी मंडल प्रभारी नीरज शर्मा , मण्डल अध्यक्ष अनुज त्यागी, मुरादनगर देहात मण्डल के पदाधिकारी, सभी गाँव के प्रधानगण, सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य व सैकड़ों की संख्या में देवतुल्य  कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *