Dainik Athah

गाजियाबाद से शहर विधायक अतुल गर्ग को टिकट, पीलीभीत से जितिन प्रसाद

भाजपा प्रत्याशियों की पांचवी सूची जारी

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली
। भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पांचवी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने गाजियाबाद से शहर विधायक अतुल गर्ग को टिकट दिया है, जबकि पीलीभीत से वरूण गांधी के स्थान पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया गया है।

भाजपा ने रात करीब नौ बजे अपने प्रत्याशियों की सूची घोषित की। जर्नल वीके सिंह के चुनाव न लड़ने की घोषणा के बाद जारी सूची में गाजियाबाद से शहर विधायक अतुल गर्ग को टिकट थमाया गया है। इसके साथ ही सहारनपुर से राघव लखनपाल, मुरादाबाद से सर्वेश सिंह, मेरठ से अरुण गोविल, अलीगढ़ से सतीश गौतम, हाथरस सुरक्षित से अनूप वाल्मीकि, बदायूं से दुर्विजय सिंह शाक्य, बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार, पीलीभीत से जितिन प्रसाद, सुल्तानपुर से मेनका गांधी, कानपुर से रमेश अवस्थी, बाराबंकी से राजरानी रावत, बहराइच से अरविंद गौड़ को टिकट दिया गया है।

इसके साथ ही राजस्थान के गंगानगर से प्रियंका बालन, झुंझुनू से शुभकरण चौधरी, जयपुर ग्रामीण से राव राजेंद्र सिंह, जयपुर से मंजू शर्मा, टौंक सवाई माधोपुर से सुखबीर सिंह जौनपुरिया, अजमेर से भागीरथ चौधरी, राजसमंद से महिमा विश्वेश्वर सिंह को टिकट दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *