Dainik Athah

एक नये रूप में जारी रखूंगा देश और नागरिकों की सेवा: जर्नल वीके सिंह

  • केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने की घोषणा- नहीं लड़ूंगा चुनाव
  • फेसबुक और एक्स पर रखी अपनी बात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किया टैग

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
पूरे दिन चली अफवाहों एवं कयासों के बीच केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद से सांसद जर्नल वीके सिंह ने गाजियाबाद से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा वे देश और नागरिकों की सेवा नये रूप में जारी रखेंगे।
जर्नल वीके सिंह ने शाम करीब आठ बजे फेसबुक और एक्स पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा मैंने सैनिक के रूप में इस राष्ट्र की सेवा में अपना सारा जीवन समर्पित किया है। पिछले दस वर्षों से, मैंने गाजियाबाद को एक विश्व स्तरीय शहर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। इस यात्रा में, देश और गाजियाबाद के नागरिकों के साथ-साथ भाजपा के सदस्यों का जो विश्वास और प्रेम मुझे प्राप्त हुआ है, उसके लिए मैं आभारी हूँ। यह भावनात्मक बंधन मेरे लिए अमूल्य है।
इसके साथ ही जर्नल वीके सिंह ने कहा कि भावनाओं के साथ, मैंने एक कठिन, परंतु विचारपूर्ण निर्णय लिया है। उन्होंने गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि वे 2024 का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा यह निर्णय मेरे लिए आसान नहीं था, परंतु मैंने इसे अपने दिल की गहराइयों से लिया है। उन्होंने कहा वे अपनी ऊर्जा और समय को नई दिशाओं में ले जाना चाहते हैं, जहां अपने देश की सेवा अलग तरीके से कर सकूं।
केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जर्नल वीके सिंह ने कहा इस यात्रा में आपके साथी रहने के लिए उन्होंने सभी को को दिल से धन्यावाद दिया। उन्होंने अंत में कहा आपके प्यार, समर्थन और विश्वास ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। आगे भी, वे देश और सब नागरिकों के प्रति अपनी सेवा जारी रखेंगे, बस एक नए रूप में।
बाक्स

जर्नल वीके सिंह की घोषणा के साथ ही नये प्रत्याशी की घोषणा का रास्ता साफ
केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जर्नल वीके सिंह की चुनाव न लड़ने की घोषणा के साथ ही अब एक नये प्रत्याशी के नाम की घोषणा का रास्ता साफ हो गया है। सूत्रों के अनुसार देर शाम वीके सिंह को भाजपा नेतृत्व ने इशारा कर दिया, जिसके बाद उन्होंने यह घोषणा की। अब संभावना जताई जा रही है कि शहर विधायक अतुल गर्ग को लोकसभा का टिकट गाजियाबाद से मिल सकता है। इसके साथ ही पूर्व वायु सेनाध्यक्ष आरकेएस भदौरिया का नाम भी लिया जा रहा है। एक नया नाम नवीन जिंदल का भी लिया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *