Dainik Athah

नगर पालिका परिषद ने राज चौपला सौंदर्यीकरण का किया लोकार्पण

  • चौहारे पर सैनिकों की प्रतिमा शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि: सत्यपाल सिंह
  • देश की सुरक्षा में जान देने वाले सैनिकों की प्रतिमा लगाया जाना गर्व की बात: मंजू शिवाच
  • देश की सुरक्षा में प्राणों की आहुति देने वालों को समर्पित है राज चौपला: विनोद वैशाली

अथाह संवाददाता मोदीनगर। नगर पालिका परिषद चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली के नेतृत्व में राज चौपला के सौंदर्य करण का लोकार्पण  सांसद मुख्य अतिथि डॉ सत्यपाल सिंह के कर कमलों द्वारा किया गया । इस अवसर पर सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि मोदीनगर में राज चौपला पर हमारे देश के तीनों सेनाओं जल थल वायु की प्रतिमा स्थापित करने का ऐतिहासिक कार्य नगर पालिका अध्यक्ष विनोद वैशाली जाटव द्वारा किया गया। वह सराहनीय है। सैनिकों की यह प्रतिमा लगने से हमारे अमर शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि है साथ ही उन्होंने कहा जिस तरह से नगर पालिका में विकास कार्य हो रहे हैं वह दिन दूर नहीं की पूरे उत्तर प्रदेश में मोदीनगर नगर पालिका एक आदर्श नगर पालिका बनेगी । इस मौके पर मोदीनगर विधायक डॉक्टर मंजू सिवाच ने कहा की सेना देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर करती है और बाहरी दुश्मनों से देश की रक्षा करती है। राज चौपला पर देश के सैनिकों की प्रतिमा लगाए जाने पर हमे गर्व है ।

नगर पालिका अध्यक्ष विनोद वैशाली जाटव ने कहा की मैं हमेशा नगर के विकास के लिए आप लोगों के बीच तत्पर रहूंगा और नगर के विकास के लिए हमेशा कार्यरत रहूंगा । उन्होंने अपने सभी सभासद साथियों का भी धन्यवाद किया जो कि नगर के विकास के लिए हमेशा अपना योगदान देते हैं और कदम से कदम मिलाकर चलते हैं । इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल सतवीर राघव ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र सांसद प्रतिनिधि विनोद गोस्वामी विजय वाल्मीकि पूर्व सैनिक समस्त सभासद गण समस्त अधिकारी गण भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

मातृ भूमि सेवा संघ ने चेयरमैन विनोद वैशाली को दिया धन्यवाद

मोदीनगर में राज चौपला चौराहे पर नगर पालिका परिषद  द्वारा वीर सैनिकों की प्रतिमाएं लगाए जाने के कार्य की मातृभूमि सेवा संघ ने तारीफ की। संघ ने कहा कि विचारधारा कों दृढ़ एवं नव आयाम दिया है। उन्होंने कहा आपने जो कहा वो धरातल पर दिख रहा है। आज सैनिकों के सम्मान में मोदीनगर शहर कों नायाब सौगात मिली है, मातृभूमि सेवा संघ के संघर्षो कों आपके माध्यम से सफलता एवं दृढ़ता प्राप्त हुई है। बलिदानियों की प्रतिमाए केवल पत्थर की मूर्त नही है ये उनके त्याग और शौर्य का प्रतीक है, आने वाली पीढियां इन प्रतिमाओं से ही प्रेरणा लेकर राष्ट्र सेवा मे अपना सर्वस्व न्योछावर करने हेतू अग्रिणी होंगी।, मोदीनगर के मुख्य राजचौपले पर जल, नभ और थल सैनिकों की प्रतिमा भव्यता और दिव्यता से स्थापित कराकर चौराहे कों तिरंगे से सुस्सजित किया है वो प्रत्येक शहरवासी कों गौरवान्वित एवं राष्ट्रभाव से विभोर कराने का अद्वितीय तल होगा।, शहीदों महापुरुषों और सैनिकों का सम्मान ही राष्ट्र का गौरव है इन्ही शब्दों के साथ मातृभूमि सेवा संघ आपका पुन: आभार व्यक्त करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *