Dainik Athah

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के सेमीफाइनल में पहुंची वीवीआईपी उप्र, मुंबई चैपियंस, छत्तीसगढ़ वारियर्स और रेड कार्पेट दिल्ली

  • राजस्थान लीजेंड ने मुंबई चैंपियंस को 8 विकेट से हराया
  • आज खेले जायेंगे दोनों सेमीफाइनल मैच, रविवार को फाइनल


अथाह संवाददाता
ग्रेटर नोएडा
। शहीद विजय सिंह पथिक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रही इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) अब समापन की तरफ बढ़ रही है। वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, मुंबई चैपियंस, छत्तीसगढ़ वारियर्स और रेड कार्पेट दिल्ली की टीमें सेमी फाइनल में पहुंच गई है। इसके साथ राजस्थान लीजेंड ने मुंबई चैंपियंस को शुक्रवार को लीग मुकाबले में हरा दिया।
शनिवार को खेले गये पहले मैच में राजस्थान लीजेंड ने मुंबई चेम्पियन को आठ विकेट से हराया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 224 रन बनाये। पीटर टिएगो ने 77, फिल मस्टर्ड 59 तथा रजत ने 47 रन का योगदान दिया। राजस्थान लीजेंड के प्रसन्ना ने दो विकेट लिये। जवाब में राजस्थान की तरफ से नमन शर्मा ने शानदार शतक के 148 रन व एजोला परेरा के 59 रन की मदद से 19.1 ओवर में दो विकेट पर 225 रन बनाये। मैन आॅफ द मैच पुरस्कार नमन शर्मा को मुनेश त्यागी सचिन अरोड़ा द्वारा दिया गया।

बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने बताया कि सेमी फाइनल मैच शनिवार को खेले जायेंगे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को देर रात तय होगा कि सेमी फाइनल किन किन टीमों के बीच होगा।

उत्तर प्रदेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने बताया कि सेमी फाइनल मैच और फाइनल मैच के लिए हमारी तैयारी पूर्ण है। हमें खुशी है कि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ग्रेटर नोएडा में मैच खेल रहे। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *