Dainik Athah

सभी लोग लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटें: अजीत पाल त्यागी

  • गांव चलो- बूथ चलो अभियान के तहत बसंतपुर सैंतली पहुंचे विधायक अजीत पाल त्यागी
  • मंदिर में सफाई अभियान भी चलाया अजीत पाल त्यागी ने

अथाह संवाददाता
मुरादनगर
। भारतीय जनता पार्टी के ‘गांव चलो बूथ चलो’ अभियान के अंतर्गत मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी ने बसंतपुर सैतली गांव में प्रवास के दौरान प्रधान मंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा चलायी जा रही कल्याण कारी योजनाओं की जानकारी दी और लाभार्थियों से बातचीत की। विधायक अनीतपाल त्यागी ने अपने प्रवास के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों, बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखों से बातचीत की और आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा गांव में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमो में भाग लिया तथा गांव के प्राचीन मंदिरो में जाकर सफाई की।

भारतीय जनता पार्टी ने गाँव चलो बूथ चलो अभियान चला रखा है जिसके अंतर्गत मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी ने बसंतपुर सैंतली गांव में प्रवास किया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानो के किसान सम्मान निधि, गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना ,निशुल्क उपचार के लिए आयुष्मान कार्ड व उज्ज्वला योजना के अंतर्गत निशुल्क गैस सिलिंडर उपलब्ध कराये है। उन्होंने कहा इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसान मजदूर व पिछड़ों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाए शुरू की हुई है जिसका लाभ समाज के अंतिम पंक्ति वाले व्यक्ति तक को पहुंच रहा है।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने अपने प्रवास के दौरान गांव में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया। ग्रामीणों ने विधायक अजीतपाल त्यागी से दुहाई से सुल्तानपुर झाल तक सड़क बनवाने की मांग की। कार्यक्रम में ग्राम प्रधान अनुज त्यागी माइकल, पूर्व प्रधान अर्णिमा त्यागी, भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष अनुज त्यागी, भाजपा नेता मोहित त्यागी, विनय खारी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *