Dainik Athah

दिनेश सिंघल अमरोहा लोकसभा के सह प्रभारी, पवन गोयल गाजियाबाद के सह संयोजक नियुक्त

  • भाजपा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में नियुक्त किये लोकसभा सह प्रभारी और सह संयोजक


  • अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की लोकसभाओं में सह प्रभारी एवं सह संयोजकों की घोषणा कर दी है। इस प्रकार अधिकांश निवर्तमान जिलाध्यक्षों को भी काम सौंप दिया है। इसके साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अनुसार भाजपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल को अमरोहा लोकसभा का सह प्रभारी और पूर्व क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पवन गोयल को गाजियाबाद लोकसभा का सह संयोजक नियुक्त किया है।
    सत्येंद्र सिसौदिया ने सहारनपुर लोकसभा में सतेंद्र तोमर, कैराना में एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, मुजफ्फरनगर में सुभाष वाल्मीकि, बिजनौर में लीना सिंघल, नगीना में करुणेश नंदन गर्ग, मुरादाबाद ओमवीर खड़गवंशी, रामपुर मंजू दिलेर, संभल में धर्मेंद्र मिश्रा, अमरोहा में दिनेश सिंघल, मेरठ में विजय भाटी, बागपत में उमेश राणा, गाजियाबाद में सुभाष भाटी, गौतमबुद्धनगर में केके शुक्ला एवं बुलंदशहर लोकसभा में योगेंद्र चौधरी को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।
    इसके साथ ही सहारनपुर में मानवीर पुंडीर, कैराना में रामजी लाल कश्यप, मुजफ्फरनगर में विनीत कात्यायन, बिजनौर में राजीव अग्रवाल, नगीना में तपराज सिंह, मुरादाबाद नरेंद्र सिंह आचार्य, रामपुर में मोहन लाल सैनी, संभल में भुवनेश राघव, अमरोहा में ऋषिपाल नागर, मेरठ में संजय त्यागी, बागपत में सूूरजपाल सिंह, गाजियाबाद में पवन गोयल, गौतमबुद्धनगर में राकेश राणा और बुलंदशहर में हिमांशु मित्तल को लोकसभा का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।
    इस सूची में विधानसभा चुनाव में हार के बाद घर वापसी करने वाले केके शुक्ला को भी पहली बार काम मिल गया है और वे मुख्य धारा में शामिल हो गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *