Dainik Athah

विधायक मदन भैया ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर की शिकायत का दिया हवाला

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
राष्ट्रीय लोकदल के विधायक मदन भैया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर द्वारा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण क्षेत्र के गांव छपरौला की सहारा सिटी और समतल एंक्लेव के नामक भूमि पर प्राइवेट कॉलोनाइजारो द्वारा अवैध रूप से बसाई जा रही कॉलोनी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पत्र के माध्यम से बताया कि 19 सितंबर को विधायक तेजपाल नागर ने प्राधिकरण को पत्र लिखकर शिकायत दी थी कि छपरौला स्थित समतल फैक्ट्री की करीब 336 बीघा भूमि पर समतल एनक्लेव और सहारा सिटी की लगभग 400 बीघा भूमि पर प्राइवेट कॉलोनाईजर द्वारा अवैध रूप से कॉलोनी बसाई जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से अवैध कालोनी बसाने और अवैध निर्माण करने के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की । उन्होंने कहा कि सहारा सिटी और समतल फैक्ट्री की भूमि पर कालोनी काटी जा रही है। शिकायतों के बाद भी नोएडा प्रकरण के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

विधायक ने नोएडा प्राधिकरण क्षेत्र के सलारपुर बरौला आदि गांव में काटी जा रही कालोनी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने कहा की छपरौला स्थित सहारा सिटी नाम से 35 खसरों की लगभग 400 बीघा भूमि पर और समतल फैक्ट्री की 23 खसरों की लगभग 336 बीघा भूमि पर समतल एनक्लेव नाम से बसाई जा रही अवैध कालोनियों के मामले में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारयों की ओर से कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई  उन्होंने मुख्यमंत्री से अवैध रूप से बसाई जा रही कालोनी के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करने की अपील की ।

विधायक मदन भैया के लिखे पत्र के बाद सोमवार को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग ने गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर जीटी रोड छपरौला गांव के पास समतल कलर लिमिटेड कंपनी को आवंटित उद्योग भूखंड पर आवासीय कॉलोनी काटने के विरुद्ध ध्वस्तीकरण व सिलिग की कार्रवाई हेतु पुलिस बल की मांग की है उन्होंने पत्र में सभी खसरा नंबरों का भी जिक्र किया है अब देखना होगा कि नोएडा प्राधिकरण क्या कार्रवाई अमल में लाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *