Dainik Athah

मोदीनगर विधानसभा का चौमुखी विकास कराया जायेगा: इंजीनियर रामबीर सिंह

निवाड़ी नगर पंचायत में हुआ रामबीर सिंह का जोरदार स्वागत

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
भाजपा नेता इंजीनियर रामबीर सिंह ने कहा कि मोदीनगर विधानसभा का चौमुखी विकास किया जायेगा। उनका कस्बा निवाड़ी में जोरदार स्वागत किया गया।
मंगलवार को नगर पंचायत निवाड़ी में पहुंचने पर लोकसभा बागपत क्षेत्र से इंजीनियर रामवीर सिंह का कस्बा वासियों ने फूलमाला से जोरदार स्वागत किया। उन्हें बग्घी पर बैठाकर लाया गया। इंजीनियर रामवीर सिंह ने कहा मोदी व योगी की सरकार जिस तरह काम कर रही है उनके मार्गदर्शन में काम करूंगा। इसके साथ ही कहा कि मोदीनगर विधानसभा के निवाड़ी नगर पंचायत से उनका विशेष लगाव है तथा निवाड़ी से उनका पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य पूरे बागपत लोकसभा क्षेत्र के साथ ही मोदीनगर विधानसभा का चौमुखी विकास करना है।

इस मौके पर बिल्डर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया के उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने इंजीनियर रामबीर सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि रामबीर सिंह समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय है। इसके साथ ही वे चाहते हैं कि क्षेत्र के हर गांव, कस्बे और शहर का विकास हो। इस मौके पर बिल्डर प्रवीण त्यागी, राकेश त्यागी, अरुण त्यागी, विपिन त्यागी, प्रवीण त्यागी चेयरमैन कॉपरेटिव सोसायटी, पूर्व चेयरमैन अनिल त्यागी, राजकुमार वर्मा, व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रदुमन गुप्ता, प्रदीप ठेकेदार, सभासद मांगू सिंह, रजनीश त्यागी, बिजेंदर वाल्मीकि समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *