Dainik Athah

विधायक डा. मंजू शिवाच के सौजन्य से भंडारा- सुंदर कांड पाठ का आयोजन

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा: मोदीनगर के सीकरी माता मंदिर में

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। भगवान राम की अयोध्या स्थित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच के सौजन्य से सीकरी स्थित महामाया देवी मंदिर में सुंदरकांड पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया।
भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर विधायक डा. मंजू शिवाच ने पहले ही सीकरी खुर्द स्थित महामाया देवी मंदिर में सुंंदर कांड पाठ एवं भंडारे की घोषणा की थी। सोमवार को सुबह मंदिर में सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया गया। इसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। दोनों कार्यक्रमों में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर डा. मंजू शिवाच ने कहा कि आज के इस दिन का देश ही नहीं पूरे विश्व के सनातनियों को सैकड़ों वर्षों से इंतजार था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण यह संभव हो पाया। उन्होंने कहा कि पूरे हिंदू समाज ने जो सपना देखा था वह आज पूरा हो गया। यह हिंदू धर्म के लिए गौरव का दिन है।


इस मौके पर मुख्य रूप से डा. देवेंद्र कुमार शिवाच, नगर पालिका चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली, पूर्व चेयरमैन अशोक माहेश्वरी, स्वदेश जैन, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, अमित चौधरी, एसडीएम संतोष कुमार राय, ब्लाक प्रमुख सुचेता सिंह, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्रा, रोहित तोमर, अमित तिसावड़, विजय वाल्मीकि, युवा मोर्चा अध्यक्ष मयंक शर्मा, हरीश त्यागी, रोहित खटीक, साधना शर्मा, टैंपल, आकाश शर्मा, सत्येंद्र त्यागी, बॉबी सभासद, रजनीश सभासद, विधायक प्रतिनिधि डा. करणवीर, नितिन मित्तल समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *