Dainik Athah

12 को स्वामी विवेकानंद जयंती पर युवा मतदाता-भारत का भाग्यविधाता कार्यक्रम: प्रांशु द्विवेदी

भाजयुमो कार्यकर्ता बतायेंगे सरकार की उपलब्धियां



अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु द्विवेदी ने बताया भाजयुमो कार्यकर्ता आठ से 11 जनवरी तक मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी। भारतीय जनता युवा मोर्चा पहली बार वोटर बनने वाले युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए 24 जनवरी को प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में दो नव मतदाता सम्मेलनों का आयोजन करेगा। इन नव मतदाता सम्मेलनों को राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। इससे पहले भाजयुमो पहले चरण में नौ जनवरी तक और दूसरे चरण में 20 और 21 जनवरी को सभी विधानसभा क्षेत्रों में नवमतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए घर-घर संपर्क अभियान संचालित करेगा।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बताया कि जनवरी तक सभी विद्यालयों और महाविद्यालयों में नवमतदता पंजीकरण शिविर लगाएंगे। 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस पर युवा मतदाता-भारत का भाग्यविधाता विषय पर जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं आयोजित करेगा जिनके विजेताओं को 24 जनवरी को पुरस्कृत किया जाएगा। भाजयुमो 13 से 16 जनवरी तक खेल के मैदान, स्टेडियम, जिम, स्पोर्ट्स क्लब में और 17 से 19 जनवरी तक छात्रावासों व कोचिंग संस्थानों में जाकर नवमतदाताओं को सम्मेलन में आमंत्रित करेगा।
युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ल ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री वरूण गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश राजभर, सनी श्रीवास्तव, अमन चौहान, सुधा पाठक, ऋचा राजपूत, अभिषेक दीक्षित प्रदेश कार्यालय से मॉनिटरिंग के लिए लगाये गये हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *