Dainik Athah

देश वासियों को खुशहाली व समृद्धि से जोड़ती है विकसित संकल्प यात्रा : वी के सिंह

लाभार्थियों को दिया गया योजनाओं का लाभ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शुक्रवार को सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री डॉ. वीके सिंह विजय नगर की अध्यक्षता में भीमाबाई पार्क में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ आयोजित की गई। इस कार्यक्रम के माध्यम से अनेकों योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, पेंशन योजना और प्रधानमंत्री अन्न योजना इत्यादि से लाभार्थियों को जोड़ा और शुभकामनाएं दी।

जनरल डॉ. वी.के. सिंह ने जन जागृति के संकल्प को सुदृढ करने वाली इस यात्रा में कहा कि यह यात्रा भारत को विकसित बनाना और देशवासियों को खुशहाली व समृद्धि से जोड़ना है। इसके लिए सभी उपस्थित लोगों को शपथ ग्रहण करायी। बीते 9 सालों मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की गई। तमाम योजनाओं से हर व्यक्ति का जीवन स्तर सुधारा और निरंतर लोगों का जीवन बेहतर बना है। आज किसी बहन-बेटी को पानी के लिए घर से दूर नहीं जाना पड़ता है, बल्कि नल से जल योजना से हर घर तक पानी पहुंचाने का भागीरथ 70 सालों में पहली बार नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा ही किया गया।

इसके साथ केंद्रीय मंत्री ने लोगों को इस जनअभियान में जुड़कर आमजन को जागरूक करने और अन्य नागरिकों को मोदी  की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दें और इन योजनाओं से जोड़कर इसका लाभ दिलाने में सहायक बनें। इस कार्यक्रम में जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह , महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं सभी क्षेत्रीय अधिकारी व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *