Dainik Athah

25 हजार से ज्यादा लोगों ने उठाया स्वास्थ्य मेले का लाभ

  • भाजपा युवा नेता नीरज सिंह द्वारा आयोजित दो दिवसीय अटल स्वास्थ्य मेले का समापन
  • मोदी- योगी के स्वस्थ्य एवं स्वच्छ भारत अभियान से देश निरोगी होकर विश्व की सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था बनेगा: नीरज सिंह

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। लखनऊ के राजाजी पुरम में आयोजित अटल स्वास्थ्य मेले का दो दिन में करीब 25 हजार से ज्यादा लोगों ने लाभ उठाया। इस मौके पर मेले के आयोजक भाजपा के युवा नेता एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह ने मेले के आयोजन में सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार जताया।
अटल स्वास्थ्य मेले का समापन करते हुए नीरज सिंह ने कहा कि उनकी भावना स्वस्थ्य एवं स्वच्छ भारत की है। वे चाहते हैं कि लखनऊ जो उत्तर प्रदेश की राजधानी है में वहां के हर व्यक्ति को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिले। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वच्छ एवं स्वस्थ्य भारत के लिए जिस प्रकार अभियान चला रहे हैं उससे देश निरोगी होगी और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश विश्व की सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था भी बनेगा।


सोमवार को अटल स्वास्थ्य मेले के दूसरे दिन तक 25 हजार से ज्यादा लोगों ने लाभ उठाया। मेले में लाभार्थियों को कृत्रिम अंग, कानों की मशीन, इलेक्ट्रिक बाइसिकिल प्रदान की गई एवं सभी तरह की जांच मुफ्त की गई।
इस कार्यक्रम में गाजियाबाद से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिसमें प्रमुख रूप से पप्पू पहलवान, संजय सिंह, एसपी सिंह, राजेश्वर प्रसाद, रवि भाटी, कालीचरण पहलवान समेत अन्य लोग उपस्थित रहे। मेले में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का भी सहयोग रहा।

मुख्यमंत्री ने भी दी शुभकामनाएं

अटल स्वास्थ्य मेले के आयोजन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शुभकामनाएं दी और नीरज सिंह की मेले के आयोजन के लिए सराहना की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *