Dainik Athah

मोदी पर जन जन का विश्वास और कार्यकर्त्ता आधारित व्यवस्था ही हमारी 2024 की विजय का मुख्य आधार: भूपेंद्र सिंह

भाजपा की क्षेत्रीय वोटर चेतना महाभियान की योजना बैठक संपन्न

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भाजपा की क्षेत्रीय वोटर चेतना महाभियान की योजना तैयारी बैठक का आयोजन गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन के गोल्डन व्यू रिसोर्ट के सभागार में किया गया। बैठक का शुभारंभ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। इनके साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिशौदिया, प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया केंद्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह, संजीव बालियान , मंत्री नरेन्द्र कश्यप,मंत्री गुलाबो देवी, मंत्री कपिल अग्रवाल, मंत्री सोमेंद्र तोमर, प्रदेश मंत्री मोहित बेनीवाल, महापौर सुनीता दयाल आदि उपस्थित रहे।

प्रस्तावना में क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र शिशोदिया द्वारा वोटर चेतना महाभियान की पहली पारी में किए क्षेत्र संगठन के कार्यों का जमीनी स्वरूप बताते हुए दूसरी कड़ी की बैठक में चर्चा के अहम बिंदुओ का ब्यौरा दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि मतदाता सूची पर कार्य करना निरसता भरा कार्य है फिर भी पश्चिम क्षेत्र के कार्यकतार्ओं नेताओं के द्वारा संगठन की अपेक्षाओं पर खरा उतरा जायेगा। उन्होंने इसी बाबत सभी से जुट जाने का आग्रह किया।
बैठक में वोटर चेतना महाभियान के संगठनात्मक कार्य की समीक्षा करते हुए 25 ,26 नवम्बर और 2,3 दिसंबर को मतदान केंद्र पर उपस्थित बीएलओ को नए वोटर फार्म जमा कराने के लिए सभी कार्यकतार्ओं को मुस्तैद रहने के लिए कहा गया।

वोटर चेतना महाअभियान के अंतिम बार चलने वाले इस अतिमहत्वपूर्ण मतदाता सूची के कार्य को सफलतापूर्वक संपादित करने हेतु 22 नवंबर 2023 (सभी जिलों में एक साथ )जिला योजना तैयारी बैठक आयोजित करने के लिए भी कहा गया। मुख्य अतिथि के रूप मे पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह ने कहा कार्यकर्ता को निश्चित रूप से मतदाता सूची का आंकलन करना चाहिए। हमें यह भी मानना होगा हमारे लिए जितना वोट बनवाना चुनौती है उतना ही वोट बचवाना। देश प्रदेश में हमारी पार्टी हमारी सरकारों ने बहुत अच्छे काम किए हैं। जो कहा वो कर दिखाया। फिर भी देश विदेश की विघटन कारी ताकतें मोदी को प्रधानमन्त्री की दौड़ से बाहर करने के लिए एक जुट हो रहे हैं। भ्रम फैला रहे हैं। हमें अपने देशभक्त वोटरों को जागृत करना है मतदाता सूची में सूचीबद्ध करना है। उन्होंने कहा मोदी पर जन जन का विश्वास और कार्यकर्त्ता आधारित व्यवस्था ही हमारी 2024 की विजय का मुख्य आधार होगा।

वोटर चेतना अभियान के प्रदेश संयोजक अनूप गुप्ता ने कहा केवल एक वोट की ताकत और अहमियत को पहचाने और वोट बनवाने का काम करें तभी यह अभियान सफल होगा और मिशन 2024 के लिए ये ही आपका प्रत्यक्ष सहयोग बनेगा। प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने आगामी एक और महत्त्वपूर्ण कार्यक्रम विकसित भारत यात्रा के बारे में बताया। तीन दिसंबर से 26 दिसंबर तक इस यात्रा का सभी जिलों में आयोजन होगा। बैठक का संचालन पश्चिम क्षेत्र के उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल ने किया। बैठक में सांसद,राज्यसभा सांसद,प्रदेश मंत्री, विधान परिषद सदस्य, महापौर, विधायक, क्षेत्रीय पदाधिकारी, प्रभारी, जिलाध्यक्ष महानगर अध्यक्ष उपस्थित रहे। क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिशौदिया ने वैठक की सुंदर व्यवस्था के लिए गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा की पूरी टीम और रिसोर्ट के स्वामी मोनू त्यागी का आभार व्यक्त किया ।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि,राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल , सांसद महेश शर्मा, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सांसद प्रदीप चौधरी,विधान परिषद से दिनेश गोयल, विधायक एवं पूर्व मंत्री अतुल गर्ग, विधायक अजीत पाल त्यागी ,विधायक धर्मेश तोमर, विधायक मंजू सिवाच,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा पश्चिम क्षेत्र उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी अजय शर्मा मयंक गोयल, गोविंद चौधरी,रमेश गौड़, हरीश ठाकुर, डॉक्टर अशोक नागर, संजीव शर्मा सतपाल सिंह मनोज गुप्ता विजय भाटी , रुचि गर्ग ,प्रदीप चौहान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *