Dainik Athah

विक्रम त्यागी अपहरण कांड में एसटीएफ ने जारी की सीसीटीवी फुटेज

दो संदिग्ध बदमाशों को पहचानने की अपील

एक बदमाश दांये पैर से लंगड़ा कर चल रहा है

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बिल्डर विक्रम त्यागी अपहरण मामले में एसटीएफ नोएडा को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें दो बदमाश जाते नजर आ रहे हैं। एसटीएफ के डीएसपी ने बदमाशों को पहचानने की अपील की है। इसके साथ ही पहचानने वाले को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

बता दें कि गाजियाबाद के बिल्डर विक्रम त्यागी का 26 जून को देर शाम उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वे पटेलनगर से राजनगर एक्सटेंशन स्थित अपने निवास जा रहे थे। इस मामले में पुलिस की कई टीमों के साथ ही एसटीएफ भी मामले की जांच कर रही है। इस मामले में एसटीएफ के डीएसपी विनोद सिरोही ने एक वीडियो जारी किया है।

यह वीडियो मुजफ्फरनगर जिले के तितावी स्थित एक पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज है। इसमें दो संदिग्ध बदमाश पैदल जाते हुए नजर आ रहे हैं। एसटीएफ के अनुसार इनमें से एक बदमाश दांये पैर से लंगड़ा कर चल रहा है। जबकि दूसरा बदमाश कद में लंबा है। एसटीएफ का मानना है कि विक्रम त्यागी के अपहरण में ये दोनों बदमाश शामिल थे। उन्होंने आम जनता से अपील की है कि वीडियो देखकर इनकी पहचान करें एवं एसटीएफ को सूचित करें। इसके लिए डीएसपी विनोद सिरोही का मोबाइल नंबर 8218986277 पर सूचित करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सूचना देने वाले को पुरस्कृत किया जायेगा।

सूत्रों के अनुसार एसटीएफ का मानना है कि विक्रम त्यागी के अपहरण में इन दोनों बदमाशों का ही हाथ था। यहीं पर विक्रम त्यागी की इन्नोवा कार भी नजर आई है। बदमाश इसी से उतरकर गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *