Dainik Athah

दीपावली के त्योहार से पूर्व क्षेत्र को 11 करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्यों का तोहफा: अजीत पाल त्यागी



अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
दीपावली के पावन पर्व से पहले मुरादनगर क्षेत्र के लोगों को क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी ने लोक निर्माण विभाग से लगभग 11 करोड़ रुपए के विकास कार्यों को स्वीकृत कराकर एक बड़ी सौगात देने का काम किया है। इससे क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। और अब लोगों को टूटी-फूटी सड़कों से भी छुटकारा मिल सकेगा।
विधायक अजीत पाल त्यागी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि मुरादनगर क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग से लगभग 11 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं। जिसमें सीसी रोड, काली सड़क बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में बरसात होने के कारण सड़क बनाने का कार्य है नहीं हो सका था। बरसात का मौसम समाप्त होने के बाद प्रदेश शासन ने क्षेत्र में सड़क बनाने का कार्य है शुरू कर दिया है।
विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि दिल्ली- मेरठ मार्ग से दुहाई से पतला, निवाड़ी मार्ग वाया नबीपुर, सुल्तानपुर, ढिंडार, खिमावती, टिकरी रजवाहे पर दो करोड़ 21 लाख, रावली रोड से सरना गांव तक सीसी रोड़, रावली रोड़ से काकड़ा- खिमावती मार्ग तक असालत नगर, जलालपुर, शोभापुर, नबीपुर, सलेमाबाद झाल तक, रावली रोड़ से शहजादपुर- उजैड़ा माइनर पटरी, रावली रोड़ से खिमावती मार्ग और काकड़ा राजवाहे वाली सड़क से रईसपुर से सदरपुर मार्ग, पाइपलाइन मार्ग से बहादुरपुर गांव तक, पाइपलाइन मार्ग से मकरेड़ा गांव तक, भौवापुर- शाहपुर मार्ग से भौवापुर अस्पताल तक, कुम्हैड़ा से ग्यासपुर मार्ग तक, कुम्हैड़ा से नहर के पुल तक सीसी रोड और काली सड़क, रावली रोड़ से काकड़ा- खिमावती गांव तक, शाहपुर मोरटा शनि मंदिर से रजवाहे तक सड़क निर्माण, नगला अटौर में क्रीड़ा स्थल से शमशान होते हुए सरकारी अस्पताल तक नई सड़क का निर्माण कार्य, दुहाई फाटक से कनौजा तक चिंतन धारा आश्रम होते हुए नाले की पटरी नव निर्माण आदि अनेक गांव की सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है ।जिससे क्षेत्र के लोगों को गड्ढा मुक्त सड़क मिल सकेगी और आवागमन में भी सुविधा होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *