Dainik Athah

परिवर्तन यात्रा के जरिये जनरल वीके सिंह लोगों में भर रहे जोश

  • उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के लिए बहा रहे पसीना
  • विधायक भी लगातार डाल रहे राजस्थान में डेरा, कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी
  • राजस्थान वालों को भा रहे यूपी के जनप्रतिनिधि

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
देश के किसी भी कौने में यदि चुनाव होंगे तो निश्चित ही उत्तर प्रदेश और गाजियाबाद के नेताओं की चुनावी ड्यूटी भी वहां लगती है। अब जबकि राजस्थान पूरी तरह चुनावी मोड में आ गया है ऐसे में एक बार फिर उत्तर प्रदेश के जनप्रतिनिधियों के साथ ही नेताओं को इस चुनावी राज्य में जिम्मेदारियां मिलनी शुरू हो गई है।
गाजियाबाद से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह पिछले कई दिनों से वीरों की इस धरती पर कमल खिलाने के प्रयास में जुटे हैं। दौसा के बाद नाथद्वारा और राजसमंद क्षेत्र में वे लगातार सक्रिय है।

जोश, जज़्बा और जनसैलाब भर रहा है परिवर्तन का इंकलाब
मंगलवार को भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा पर सवार होकर गाजियाबाद के केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने राजस्थान की कुम्भलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनता को यात्रा व सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा इस बार राजस्थान में परिवर्तन तय है। राजस्थान दौरे के दूसरे दिन नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में प्रेस वार्ता की। जिसके माध्यम से वीके सिंह ने देश के कई महत्वपूर्ण मुद्दों, राजस्थान में कांग्रेस सरकार की विफलताओं और भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ के बारे में वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में उनके साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया भी उपस्थित रहे। इसके बाद वीके सिंह ने नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने स्वागत सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षों में आपने कांग्रेस की सरकार को देखा। कैसे कांग्रेस ने खराब कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, गरीबी जनता को दी। आज समय आ गया है इस सरकार को बदलने का और यहां भी डबल इंजन की सरकार को स्थापित करने का। परिवर्तन यात्राओं में जनरल वीके सिंह का जोरदार स्वागत हो रहा है।

अब विधायक अजीत पाल त्यागी ने डाला राजस्थान में डेरा
चुनावी राज्य राजस्थान में अब पिछले कई दिनों से मुरादनगर के विधायक अजीत पाल त्यागी ने डेरा डाला हुआ है। अजीत पाल त्यागी की ड्यूटी अलवर ग्रामीण विधानसभा सीट पर लगाई गई है। पिछले चुनाव में भाजपा इस सीट को हार गई थी। अब संगठन की योजना के अनुसार अजीत पाल त्यागी लगातार क्षेत्र में जन संपर्क एवं बैठकों में व्यस्त है। बता दें कि इससे पूर्व गाजियाबाद जिले के विधायक सुनील शर्मा, डा. मंजू शिवाच और नंद किशोर गुर्जर भी राजस्थान में कैंप कर चुके हैं। सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश से अगले कुछ दिनों में और नेताओं को राजस्थान भेजने की तैयारी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *