Dainik Athah

एनसीआर में लूटपाट करने वाला गैंग पकड़ा: लूट की ज्वैलरी खरीदने वाला मेरठ का सुनार और दो बदमाश गिरफ्तार

इंदिरापुरम पुलिस ने दो बदमाशों और एक सुनार के कब्जे से रुपए-ज्वैलरी बरामद किए हैं

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली-एनसीआर में लूटपाट करने वाले गैंग के दो बदमाशों को गाजियाबाद पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। एक सुनार भी है, जो लूट की ज्वैलरी खरीदता था। पुलिस ने सुनार को भी पकड़ लिया है।
डीसीपी (ट्रांस हिंडन) शुभम पटेल ने बताया, इंदिरापुरम थाना पुलिस ने सेक्टर-62 सर्विस रोड से सोनू यादव और ओमवीर भाटी को गिरफ्तार किया। सोनू मूल रूप से आगरा में जैनपुर थाना क्षेत्र के गांव कर्णपुरी का रहने वाला है, जबकि ओमवीर नोएडा सेक्टर-39 का निवासी है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कुबूला कि हम दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में गाड़ी की नंबर प्लेट बदलकर राहगीरों से चेन, अंगूठी, मोबाइल जैसी लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। ये गैंग मोबाइल चलते-फिरते लोगों को सस्ते में बेच देता था, जबकि ज्वैलरी मेरठ के सुनार को बेचता था।
दोनों आरोपियों की पहचान पर पुलिस ने सुनार नितिन चौहान को गिरफ्तार किया है। नितिन की मेरठ के देहली गेट थाना क्षेत्र में सुनार की दुकान है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो चेन, 13 हजार रुपए, तीन कार, एक मोटरसाइकिल, एक अवैध पिस्टल, तमंचा, चार फर्जी नंबर प्लेट आदि सामान बरामद किया है।
मंदिर में चोरी करने वाला गिरफ्तार: गाजियाबाद कोतवाली नगर पुलिस ने मंदिर में चोरी करने के आरोप में देव नामक युवक को गिरफ्तार किया है। एसीपी निमिष पाटिल ने बताया, 8 सितंबर को नेहरू हाउसिंग सोसाइटी अंबेडकर नगर स्थित श्री बालाजी मंदिर का दानपात्र तोड़कर 90 हजार रुपए चुरा लिए गए थे। सीसीटीवी और इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर आरोपी को पकड़कर उससे 53470 रुपए बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *