Dainik Athah

नगर आयुक्त ने फॉगिंग मशीनो की मरम्मत तथा संख्या बढ़ाने के दिए निर्देश

शहर में जारी है वृहद स्तर पर फॉगिंग का कार्य

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नगर निगम सीमा अंतर्गत समस्त बाजारों में तथा आंतरिक वार्डों में वृहद स्तर पर फॉगिंग का कार्य जारी है। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देशानुसार उपकरणों की मरम्मत करने के लिए संबंधित अधिकारी को आदेश दिए गए हैं साथ ही फॉगिंग मशीनों की संख्या बढ़ाने के लिए भी निर्देशित किया गया है। जनहित में प्रत्येक वार्ड में प्रतिदिन फॉगिंग अभियान वृहद स्तर पर चलाया जाएगा । इसके लिए नगर आयुक्त द्वारा  नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेश तथा संबंधित जोनल सैनिटरी ऑफिसर को निर्देश दिए हैंl नगर आयुक्त द्वारा समस्त पार्षदों से फागिंग की रिपोर्ट सुनिश्चित करने के लिए भी संबंधित को आदेशित किया गया है। 

समस्त वार्डों के अंदर हो फोगिंग, ना हो लापरवाही: विक्रमादित्य सिंह मलिक

नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने कहा फागिंग तथा एंटी लारवा छिड़काव को  सफाई नायक अपने-अपने वार्डों में स्वयं उपस्थित होकर फॉगिंग का कार्य कर फोटो सहित कार्यवाही आख्या प्रस्तुत करें इस प्रकार की कार्य योजना बनाई गई है। अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा नगर स्वास्थ्य प्रभारी डॉ मिथिलेश को भी प्रतिदिन फॉगिंग की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए आदेशित किया गया है।
गाजियाबाद नगर निगम महापौर सुनीता दयाल तथा नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक की नेतृत्व में वृहद स्तर पर फॉगिंग का अभियान चला रहा है, कार्य मे लापरवाही मिलने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की चेतावनी नगर आयुक्त द्वारा  दी गई है फिलहाल देखने में आ रहा है कि सभी वार्डों में नियमित रूप से फॉगिंग का कार्य संतोषजनक है जो कि जनहित में सराहनीय कार्य हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *