Dainik Athah

Sonu Sood दिलाएंगे 20 हजार मजदूरों को उनका अपना घर

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने दबंग,जोधा अकबर, शूटआउट अट वडाला जैसी सुपर हिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन दिखाया उसके बाद उन्होंने एक ऐसा कार्य किया जिसके बाद उन्हें मसीहा के रूप में पहचाना जा रहा है।

अथाह ब्यूरो नई दिल्ली। सोनू सूद (Sonu Sood) ने पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंच गया उसके बाद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक जॉब प्लेटफार्म “प्रवासी रोजगार” शुरू किया था। अब सोनू सूद ने सोमवार को कहा कि वह 20हजार कर्मचारियों को रहने के लिए उनका अपना घर दिलाएगे।

उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को रहने की जगह प्रदान करने की घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर दी जानकारी।

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण का उद्देश्य श्रमिकों का एक डेटाबेस बनाना है। लेबर बैंक के साथ पंजीकरण के लिए, आवेदक का नाम आयु अनुभव पहचान प्रमाण के साथ प्रदान करना होगा। नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि यह श्रम बैंक श्रमिकों को रोजगार प्रदान करेगा और प्रवासन को कम करेगा।

सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया ” मुझे तो 20 हजार प्रवासियों के लिए रहने की जगह की पेशकश करने में खुशी हो रही है जिन्हें @pravasiRojgar के माध्यम से #Noida में सरकारी फैक्ट्री में नौकरी प्रदान की गई है। #NAEC अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के समर्थन से, हम इस नेक कार्य के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे।”

नोएडा सेक्टर-122 में रहने का बंदोबस्त

नोएडा सेक्टर-122 में प्राधिकरण के खाली पड़े 3000 आवासों में इनके रहने का बंदोबस्त होगा. एनईएसी चेयरमैन ललित ठुकराल ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने जिस तरह मजदूरों की मदद की, उससे नोएडा के उद्यमियों की राह भी आसान हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *