Dainik Athah

IAS TRANSFER: उप्र में कई आईएएस को मिली नयी तैनाती

आईएएस विक्रमादित्य सिंह मलिक बनें नगर आयुक्त आयुक्त गाजियाबाद, डा. नितिन गौड़ एचपीडीए के उपाध्यक्ष

आईएएस विक्रमादित्य सिंह मलिक

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। उत्तर प्रदेश में देर रात सरकार ने आधा दर्जन से ज्यादा आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। इन तबादलों में गाजियाबाद में सीडीओ विक्रमादित्य सिंह मलिक को गाजियाबाद में नगर आयुक्त और गाजियाबाद के नगर आयुक्त डा. नितिन गौड़ को हापुड़- पिलखुवा विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
शनिवार देर रात हुए इस प्रशासनिक फेरबदल में आगरा, प्रयागराज, मथुरा, हमीरपुर, महोबा और मुरादाबाद में नए डीएम को तैनाती दी गई है। बदलाव में अभी तक आगरा जिले की कमान संभाल रहे जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को प्रयागराज के डीएम का पदभार सौंपा गया है, वहीं अब तक उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार संभाल रहे भानु चंद्र गोस्वामी को आगरा का जिलाधिकारी पद दिया गया है। इसके साथ ही नोएडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी पद पर तैनात मानवेन्द्र सिंह अब मुरादाबाद के जिलाधिकारी बनाए गए हैं, वहीं मुरादाबाद के डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह का तबादला मथुरा के डीएम पद पर हो गया है। अपर आयुक्त गन्ना के पद पर तैनात राहुल पांडेय का तबादला डीएम हमीरपुर के रूप में हुआ है। ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास अधिकारी मृदुल चौधरी को अब महोबा का जिलाधिकारी पद सौंपा गया है.

नगर आयुक्त नितिन गौर


बता दें कि इससे एक ही दिन पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के नौ आईएएस अधिकारियों का तबादला किया था, जिसमें ललितपुर, बिजनौर, रामपुर, एटा, बस्ती और मीरजापुर के डीएम समेत भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के सीईओ, गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और विशेष सचिव आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स पद पर तैनात अधिकारियों का तबादला हुआ था
जिसमें बिजनौर के डीएम उमेश मिश्रा को कुशीनगर, एटा के डीएम अंकित कुमार अग्रवाल को रामपुर, मीरजापुर की डीएम दिव्या मित्तल को बस्ती, बस्ती की डीएम प्रियंका निरंजन को मीरजापुर, ललितपुर के डीएम आलोक सिंह को कानपुर देहात, रामपुर के डीएम रवींद्र कुमार मंदर को बिजनौर का डीएम बनाया गया था। भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के सीईओ प्रेम रंजन सिंह को एटा, गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह तवर को संतकबीरनगर, विशेष सचिव आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स अक्षय त्रिपाठी को ललितपुर का जिलाधिकारी बनाया गया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *