Dainik Athah

डिग्री कॉलेज के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दंपति पर जानलेवा हमला, रिपोर्ट दर्ज

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों में रोष

थाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर के रावली रोड स्थित डिग्री कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारी एवं उनकी पत्नी पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पथराव कर जानलेवा हमला किया। हमले के 24 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी न होने पर कालेज के शिक्षकों एवं छात्रों में रोष है।
रावली रोड स्थित एक डिग्री कॉलेज में अभिषेक सिंह मुखिया प्रशासनिक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार की देर शाम वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से गाजियाबाद जा रहे थे। जब वे दोनों शोभापुर- असालत नगर मार्ग पर बंबे की पटरी पर पहुंचे इस समय बाइक सवार युवक उनका पीछा करते हुए आए और कार को ओवरटेक कर जबरन रुकवा दिया और कार पर पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव होने से कर क्षतिग्रस्त हो गई और कर में बैठे दंपति के भी चोट आई है।
मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अभिषेक सिंह ने बाइक सवारी युवक अंकुर और बादल के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला करने की विद्यालय के शिक्षक को एवं मीडिया कर्मियों ने रोष व्यक्त किया है। डीसीपी ग्रामीण जोन से मांग की है कि दोनों हमलावरों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करें। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि दोनों आरोपी युवक उपद्रवी और झगड़ा करने वाले प्रवृत्ति के लोग हैं। इससे पूर्व भी वह मोदीनगर के कॉलेज में झगड़ा कर चुके हैं और मोदीनगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *