Dainik Athah

Ghaziabad: बदमाशों ने युवक को मारी गोली

पीड़ित ने मामले की पुलिस से शिकायत की

अथाह संवादाता,Ghaziabad: ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र स्थित पंचलोक घिटोरा मार्ग पर सोमवार शाम मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने एक युवक के पैर में मरी गोली जिसके बाद बदमाश मोके से फरार होगए। पीड़ित ने तुरंत मामले की सुचना मोके पर से पुलिस को दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक से मामले की पूछताझ की और उसके बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई।

गांव घिटोरा जनपद बागपत निवासी सोहित ने बताया कि सोमवार शाम करीब सात बजे वह पंचलोक घिटोरा मार्ग से मोटरसाइकिल पर अपने घर जा रहे थे। तबही पीछे से दो नकाबपोश बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने मुझे रोका फिर मेरा नाम पता पूछा।

फिर बदमाशों ने अचानक उन पर गोली चला दी। उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की पर बदमाशों ने उनके में पर गोली चला दी। गनीमत रही की गोली पैर को छूती हुई निकल गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।पुलिस घटना इस्थल पर पहुंची और मामले की जांच शरू की । इस मामले पर ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। सुरवाती पड़ताल में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *