Dainik Athah

IPL : अंतिम टीम DC और SRH आईपीएल के लिए पहुंचे यूएई

IPL 2020: भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मानक परिचालन प्रक्रिया के अंतर्गत खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिन तक पृथकवास में रहना होगा. पृथकवास के दौरान प्रत्येक का आरटी-पीसीआर परीक्षण पहले, तीसरे और छठे दिन कराया जाएगा, जिसके बाद नेगेटिव आने की स्थिति में ही खिलाड़ी ‘बायो बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे

IPL : अंतिम टीम DC और SRH आईपीएल के लिए पहुंचे यूएई

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद के भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ चेहरे पर मास्क और शील्ड पहने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिये रविवार को दुबई पहुंचे.

कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग का 13वां चरण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा. हैदराबाद की टीम पहले पहुंची और जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स भी मुंबई से यहां पहुंच गयी.

IPL : अंतिम टीम DC और SRH आईपीएल के लिए पहुंचे यूएई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मानक परिचालन प्रक्रिया के अंतर्गत खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिन तक पृथकवास में रहना होगा. पृथकवास के दौरान प्रत्येक का आरटी-पीसीआर परीक्षण पहले, तीसरे और छठे दिन कराया जाएगा, जिसके बाद नेगेटिव आने की स्थिति में ही खिलाड़ी ‘बायो बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *