Dainik Athah

सम्पर्क से समर्थन, घर-घर सम्पर्क अभियान के लिए एक बार फिर जुटना है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष- संगठन महामंत्री ने की वर्चुअल बैठक
  • 15 जुलाई तक प्रत्येक घर तक जनसम्पर्क सुनिश्चित करें: धर्मपाल सिंह
  • प्रत्येक लोकसभा में एक हजार विशिष्ठ जनों से सम्पर्क करना है

    अथाह ब्यूरो
    लखनऊ।
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने डिजिटल माध्यम से बैठक करके महा-जनसम्पर्क अभियान के विगत अभियानों व कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ घर-घर सम्पर्क अभियान तथा सम्पर्क से समर्थन अभियान से हर घर-हर जन तक पहुंचने का मंत्र दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार के नौ वर्ष की उपलब्धियां लेकर जन-जन तक पहुंचने के महा-जनसम्पर्क अभियान की वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी तथा एमएलसी उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री संजय राय ने किया।
    प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत विगत सभी कार्यक्रम व अभियान सफल व प्रभावी रहे है। उन्होंने कहा कि सम्पर्क से समर्थन तथा घर-घर सम्पर्क अभियान के लिए एक बार फिर जुटना है और हर घर की दहलीज तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि प्रभावी अभियान के लिए शक्ति केन्द्र पर जिम्मेदारियां तथा जवाबदेही तय की जाए और कार्ययोजना बनाकर सघन जनसम्पर्क के द्वारा केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक पहुंचाया जाए। जिला पंचायत अध्यक्ष तथा सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान, सहकारिता क्षेत्र से जुडे़ पार्टी के नेताओं के साथ पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मिलकर प्रत्येक गांव में मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाये। उन्होंने कहा कि विपक्ष के झूठ, फरेब व षडयंत्रकारी राजनीति का जवाब मोदी सरकार व योगी सरकार की गरीब कल्याणकारी नीतियां, सुशासन, सशक्त कानून व्यवस्था, राष्ट्रहित में समर्पित भाजपा सरकारों का प्रत्येक निर्णय तथा देश व प्रदेश का चहुंमुखी विकास है।
    प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत 15 जुलाई तक प्रत्येक घर तक जनसम्पर्क सुनिश्चित करना है। सम्पर्क से समर्थन अभियान के तहत प्रत्येक लोकसभा में एक हजार विशिष्ठ जनों से सम्पर्क करना है। घर-घर सम्पर्क अभियान के माध्यम से प्रत्येक घर तक केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का पत्रक लेकर जनमानस से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए आशीर्वाद तथा जनसमर्थन प्राप्त करना है। अभियान के तहत जिला प्रभारी जिलों में प्रवास करेंगे। वहीं मंडल प्रभारी शक्तिकेन्द्रों पर प्रवास सुनिश्चित कर बूथ अध्यक्षों के साथ अभियान को गति देंगे। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय तथा महाविद्यालय परिसरों में शिक्षकों तथा युवाओं के बीच सम्पर्क से समर्थन अभियान के माध्यम से 9090902024 पर मिस्ड कॉल के द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए समर्थन प्राप्त करने के लिए पार्टी के नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि तथा कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *