Dainik Athah

मेरा बूथ सबसे मजबूत के मंत्र पर करें काम : सतेंद्र सिसोदिया

  • ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ में भाजपा कार्यकतार्ओं ने प्रधानमंत्री को सुना
  • अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत बूथों पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सुना। इस दौरान कार्यकर्ता जोश में भर उठे और 2024 में तीसरी बार फिर से भाजपा को प्रचंड बहुत दिलाने का संकल्प लिया।
    मेरा बूथ, सबसे मजबूत संवाद कार्यक्रम का आयोजन महानगर संगठन के प्रत्येक मंडल और प्रत्येक बूथ पर किया गया भाजपा पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कवि नगर मंडल के एक बूथ पर भाग लिया. प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुनने के बाद भाजपा कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे महत्वपूर्ण इकाई बूथ की समिति होती हैं। हमारी बूथ समिति मजबूत हो गई तो हम हर चुनाव जीत सकते हैं। इसलिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन में दिए गए विचारों पर चलते हुए मेरा बूथ सबसे मजबूत के मंत्र पर काम करना हैं।
    साहिबाबाद क्षेत्र के लाजपत नगर मंडल में पूर्व विधायक देवेंद्र राणा के साथ महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। महानगर में आयोजित किए गए इस कार्यक्रमो में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने वसुंधरा मंडल, महापौर सुनीता दयाल ने गांधी नगर मंडल, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कवि नगर मंडल, विधायक अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर, विधायक दिनेश गोयल ने गोविंदपुरम, विधायक सुनील शर्मा ने ब्रज विहार तथा विधायक अतुल गर्ग ने शहर मंडल में कार्यक्रम में भाग लिया और प्रधानमंत्री का उद्बोधन सुना। धीरज शर्मा, रनीता सिंह, चमन चौहान, राजेश त्यागी, उदिता त्यागी, अश्वनी शर्मा, पार्षद प्रवीण चौधरी, बॉबी त्यागी, प्रदीप चौधरी, संजीव झा, विनय चौधरी, सुशील गौतम, सौरभ जयसवाल, पार्षद धीरज अग्रवाल ने उपस्थित होकर कार्यक्रम में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *