Dainik Athah

ऑलराउंडर विजय शंकर की हुई सगाई, मिल रहीं बधाइयां

नई दिल्ली: पिछले साल वर्ल्ड कप के खेल चुके ऑलराउंडर विजय शंकर ने सगाई कर ली है। 29 साल के विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को खुशखबरी दी । आईपीएल 2020 के लिए UAE रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी सगाई की खबर शेयर की।

विजय शंकर ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने रिंग की इमोजी बनाई है। उन्हें बधाई देने वालों में केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, करुण नायर, आर. अश्विन, सिद्धार्थ कौल शामिल हैं।

View this post on Instagram

💍 PC – @ne_pictures_wedding

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41) on

ऑलराउंडर विजय शंकर (Instagram)

तमिलनाडु के क्रिकेटर विजय शंकर ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2018 में टी 20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2019 में मेलबर्न में अपना वनडे डेब्यू किया।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी का खास विमान “एयर इंडिया वन” ,जानें खासियत

विजय शकंर वनडे वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन चोट लगने के कारण उन्हें बीच में ही टीम से हटना पड़ा। उन्हें वर्ल्ड कप टीम में अंबति रायडू पर तरजीह दी गई थी, जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

आईपीएल में वह सनराइडर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा है। उन्होंने आईपीएल करियर में अब तक 33 मैचो में 11 बार नाबाद रहते हुए 30.94 की औसत से 557 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *