Dainik Athah

लोनी विवाद को भाजपा आपसी बातचीत से निपटाने के प्रयास में

  • लोनी विधायक के भाजपा मीडिया प्रभारी को धमकी देने का मामला
  • भाजपा जिलाध्क्ष दिनेश सिंघल ने दोनों पक्षों से की थी बात

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर द्वारा भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी को जान से मारने की धमकी देने के मामले को भाजपा अब बातचीत से सुलझाने की तैयारी में जुटी है।
बता दें कि पिछले दिनों विधायक नंद किशोर गुर्जर के खिलाफ जिला मीडिया प्रभारी धजय खारी ने थाने में शिकायत दी थी कि विधायक ने एक वैवाहिक कार्यक्रम में उन्हें जान से मारने की धमकी दी और साथ ही गालियां दी। इस मामले की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय भाजपा अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सिसौदिया के निर्देश पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल सोमवार को लोनी पहुंचे और अपने कैंप कार्यालय पर धजय खारी से बात की। विधायक नंद किशोर गुुर्जर के लोनी में न रहने के कारण उनसे फोन पर बात की। इसके साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से भी बात की।

भाजपा सूत्र बताते हैं कि चुनावी वर्ष में भाजपा किसी प्रकार के विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती। यहीं कारण है कि दोनों पक्षों के बीच सुलह करवाने का प्रयास पार्टी ने शुरू कर दिया है। सुलह करने के साथ ही शिकायत को भी वापस करवाने का प्रयास है। सूत्रों के अनुसार विधायक पक्ष भी अन्य स्रोत से समझौते का दबाव धजय खारी पर बना रहा है। यदि सबकुछ ठीकठाक रहा तो निश्चित की अगले कुछ दिनों में बातचीत से विवाद को निपटा दिया जायेगा।

विवाद को लेकर दोनों पक्षों से बात की गई है। दोनों ही पार्टी के समर्पित कार्यकता है। हो सकता है कि कुछ गलतफहमी हो गई हो। जल्द ही दोनों पक्षों को बैठाकर विवाद का निपटारा कर दिया जायेगा।
दिनेश सिंघल, जिलाध्यक्ष भाजपा गाजियाबाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *