Dainik Athah

मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल: 9 वर्ष सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण के, यूपी भी हुआ अपराध मुक्त: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
मुरादाबाद/लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल हैं। यह नौ वर्ष सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के हैं। उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया हैं। मोदी-योगी मॉडल की चर्चा दुनिया भर में हो रही हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी मंगलवार को रामलीला ग्राउंड मुरादाबाद में महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिला था और हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों में भाजपा के महापौर प्रत्याशी चुनाव जीते है। इसी तरह आने वाले लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा का कमल खिलना चाहिए।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है। सरकार की योजनाएओं के केन्द्र मे गांव, गरीब, किसान की उन्नति है। उन्होंने कहा कि विपक्ष परिवारवाद, जातिवाद तथा तुष्टिकरण की राजनीति को देश की जनता द्वारा नकारे जाने के बाद अब नए-नए हथकंडे अपनाकर देश व प्रदेश में भ्रम और झूठ फैलाकर षडयंत्र रच रहा है। लेकिन देश की जनता नरेन्द्र मोदी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में सत्ता संरक्षित अपराध से उत्तर प्रदेश भय और भ्रष्टाचार की गिरफ्त में था। लेकिन योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने प्रदेश को भय और भ्रष्टाचार से मुक्त किया।
चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार के संकल्प में देश व प्रदेश का सर्वांगीण विकास, सभी नागरिकों तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने की प्रतिबद्धता, सांस्कृतिक प्रतिमानों की पुनर्प्रतिष्ठा तथा आत्मनिर्भर भारत निर्माण समाहित है। इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया भी उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *