Dainik Athah

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी को विधायक की धमकी: हालात से नेतृत्व चिंतित

  • लोनी फिर से बनने लगा भाजपा के लिए सिरदर्द
  • सोमवार को दोनों पक्षों के साथ बैठक करें भाजपा जिलाध्यक्ष
  • दोनों का पक्ष जानने के बाद प्रदेश नेतृत्व को भेजी जायेगी रिपोर्ट

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद जिले का लोनी और वहां के विधायक नंद किशोर गुर्जर एक बार चर्चा में आ गये हैं। इस बार उनके ऊपर भाजपा के ही जिला मीडिया प्रभारी धजय खारी ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। खारी ने इस मामले में लोनी के अंकुर विहार थाने में शिकायत दी है। वहीं, भाजपा नेतृत्व विधायक की धमकी प्रकरण को लेकर गंभीर हो गया है। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल दोनों पक्षों से बात करने के बाद अपनी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को देंगे।
बता दें कि भाजपा जिला मीडिया प्रभारी धजेंद्र उर्फ धजय खारी ने लोनी के अंकुर विहार थाने में दी शिकायत में कहा है कि वे 16 जून को रामपार्क लोनी में स्थित एक बैंक्वेंट हॉल में भाजपा नेता हिमांशु लौहरा के पुत्र के सगाई समारोह में गये थे। उनके साथ गढ़ी जैस्सी निवासी प्रविंद्र पुत्र कर्मवीर सिंह भी थे। कार्यक्रम में वे लोग भाजपा जिला महामंत्री राजेंद्र वाल्मीकि के साथ बैठे थे। शाम करीब 7.55 बजे विधायक नंद किशोर गुर्जर हमारी टेबल के पास अपने 10-12 निजी एवं सरकारी सुरक्षाकर्मियों के साथ आये तथा मेरा नाम पुकारा। मैं उनके पास गया तो उन्होंने गंदी गंदी गालियां देते हुए मेरा हाथ पकड़ा और जान से मारने की धमकी दी। मैं वहां से जाने लगा तो विधायक ने अपने लोगों से कहा इसे पकड़कर अंदर लाओ। इसके बाद मैं बाहर भागा और अपने परिवार व 112 पर पुलिस को सूचना दी।
खारी ने रिपोर्ट में कहा है कि विधायक नंद किशोर गुर्जर उनकी हत्या करवा सकता है तथा मुझे व मेरे परिवार को उनसे जान- माल का खतरा है।

यह मामला संज्ञान में आने के बाद भाजपा नेतृत्व भी गंभीर हो गया है। भाजपा सूत्रों के अनुसार नेतृत्व ने जिलाध्यक्ष से पूरे प्रकरण पर रिपोर्ट तलब की है। अब जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल सोमवार को दोनों पक्षों से अलग अलग मिलकर उनकी बात सुनेंगे और रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को देंगे। इस मामले में दैनिक अथाह ने विधायक नंद किशोर गुर्जर से उनका पक्ष जानना चाहा, लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

सोमवार को लोनी जाकर दोनों पक्षों से अलग अलग बात करने के साथ ही पार्टी के अन्य लोगों से भी जानकारी की जायेगी। इसके बाद रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को भेजी जायेगी। प्रयास यह भी होगा कि विवाद का समाधान हो।
दिनेश सिंघल, जिलाध्यक्ष भाजपा गाजियाबाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *