Dainik Athah

टिफिन बैठक में एकता का संचार हो, ताकत बढ़ाने पर काम करना है: नड्डा

सहभोज कर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की टिफिन बैठक की शुरूआत

हमें अपना टिफिन दूसरे को खिलाना है: जेपी नड्डा


अथाह संवाददाता

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि टिफिन बैठक के माध्यम से हमें एकता का संचार करना है तथा हमें अपनी ताकत कैसे बढ़ानी है इस पर चिंतन करने के साथ ही कार्य करना है।

जेपी नड्डा ने सबसे पहले सभी वरिष्ठ कार्यकतार्ओं से बात की और फिर अपनी बात भी रखी। उन्होंने कहा टिफिन बैठक का अर्थ सिर्फ़ टिफिन खाना नहीं, इस बैठक के माध्यम से इस तरह की अनौपचारिक बैठकें करते रहना चाहिए। उन्होंने टिफिन बैठक का मंत्र बताते हुआ कहा कि इस टिफिन बैठक में हमको अपना टिफिन दूसरे को खिलाना है, जिससे हम सब में और एकता का संचार हो। हमको अपनी ताकत कैसे बढ़ानी है उस पर भी कार्य करना है ।

उन्होंने बताया कि एक समय था जब नोएडा में पार्टी में दो- चार कार्यकर्ता होते थे। आज यह हम सब के लिए गर्व की बात है हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी हैं। आज भारतीय जानता पार्टी सिर्फ़ राजनीति ही नहीं करती और ये हमारे विरोधी भी नहीं बोल सकते क्योंकि करोना काल में कैसे आप सभी कार्यकतार्ओं ने बिना अपनी जान की परवाह किए लोगों की मदद की संपूर्ण विश्व ने देखा। भाजपा आज सबको साथ ले कर चल रही और नोएडा से अच्छा मिनी इंडिया का उदाहरण क्या होगा जहां देश के हर कोने से लोग आ कर रह रहे हैं और हम सबको साथ ले कर चल रहे हैं।

भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष ने कहा मोदी सरकार द्वारा आज हर वर्ग के लिए अनेकों कार्य हो रहे हैं, किसानों की बात कर लें तो जितना कार्य मोदी ने उनके लिए किया है शायद की किसी और दल या किसान नेता ने किया होगा। हम सभी को आज मोदी द्वारा जो भी कार्य किए गए हैं आज हमको उनको नीचे तक ले जाने का कार्य करना है।

इसके बाद उन्होंने सभी कार्यकतार्ओं के साथ सहभोज किया साथ ही वे सभी कार्यकतार्ओं से मिले। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय मंत्री बिजेंद्र नागर, जिÞला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, नबाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता, विमला बाथम, उमेश त्यागी, गणेश जाटव, मनीष शर्मा, महासंपर्क अभियान टोली जिसमें गिरीश कोटनाला, एसपी चमोली, तन्मय शंकर, डॉ प्रसेनजित मैत्रा, राम निवास यादव, शिवांश श्रीवास्तव, मुकेश प्रधान, चंदगिराम यादव, डिम्पल आनंद, युद्धवीर चौहान, योगेन्द्र चौधरी, करतार सिंह, चमन अवाना, सचिन अम्बाबता, उमेश यादव, शारदा चतुवेर्दी, ओमवीर अवाना, सुचित्रा कक्कड़, अशोक मिश्रा, कल्लू सिंह, बबलू यादव, पंकज झा, गोपाल गौड़, सूरजपाल राणा, लोकेश कश्यप, राम मेहर कौशिक आदि सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *