Dainik Athah

बगैर भेदभाव के विकास कराने का किया वादा

  • निवाड़ी नगर पंचायत में अनिल त्यागी ली शपथ
  • विधायक डा. मंजू शिवाच भी शपथ ग्रहण समारोह में रही उपस्थित

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। निवाड़ी नगर पंचायत में नव निर्वाचित अध्यक्ष अनिल त्यागी ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। उन्हें एसडीएम मोदीनगर संतोष कुमार राय ने शपथ दिलाई। इसके बाद नव निर्वाचित सभासदों का शपथ ग्रहण भी हुआ।
निवाड़ी नगर पंचायत कार्यालय में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद अनिल त्यागी ने कहा कि वे पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में बगैर किसी भेदभाव के विकास कार्य करवायेंगे। वहीं, विधायक डा. मंजू शिवाच ने भरोसा दिलाया कि वे भी निवाड़ी नगर पंचायत को अपना पूरा सहयोग दलगत भावना से ऊपर उठकर देंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ काम करती है। इस मौके पर निवाड़ी नगर पंचायत क्षेत्र के साथ ही आसपास के क्षेत्रों के लोग भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। सपा जिलाध्यक्ष फैसल हुसैन समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे।

इसके साथ ही पतला नगर पंचायत, फरीदनगर नगर पंचायत में भी शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। पतला में एसडीएम मोदीनगर संतोष कुमार राय ने शपथ ग्रहण कराई। फरीदनगर में एसडीएम मुख्यालय चक्रेश सिंह रेशमा पत्नी जुबैर कुरैशी को शपथ दिलाई। इस दौरान फरीदनगर के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे। जुबैर जिंदाबाद के नारे भी यहां लगाये गये। बता दें कि विरोधियों की साजिश में फंसे जुबैर जिला बदर है। वह चुनाव के दौरान भी कस्बे में नहीं आये।
डासना नगर पंचायत में एसडीएम मुख्यालय निखिल चक्रवर्ती ने नगर पंचायत अध्यक्ष बागे जहां को शपथ दिलाई। इस मौके पर संचालन अधिशासी अधिकारी मनोज मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *