Dainik Athah

Dhoni खेल सकते है अपना विदाई मैच, BCCI बना रही प्लान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mendr Singh Dhoni) ने अचानक से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी। इस फैसले के बाद से ही उनके फैस और पूर्व दिग्गज भी विदाई मैच कराने की मांग कर रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि धौनी (Dhoni) के विदाई मैच के बारे में विचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:-Ghaziabad। तेज बारिश के कारण कार पर गिरा पेड़

एक अधिकारी ने बताया, “इस वक्त तो कोई भी इंटरनेशनल सीरीज नहीं होने वाली है, तो शायद आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है क्योंकि धौनी (Dhoni) ने देश के लिए काफी कुछ किया है और वह सभी सम्मान पाने का अधिकार रखते हैं। हम हमेशा से ही यह चाहते थे कि उनके लिए एक विदाई मैच हो लेकिन धौनी(Dhoni) एकदम से अलग खिलाड़ी है। उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा कर दी जब कोई इसके बारे में सोच भी नहीं रहा था।”

https://www.instagram.com/tv/CD6ZQn1lGBi/?utm_source=ig_embed

धौनी(Dhoni) ने पिछले शनिवार 15 अगस्त को दिन अपने 16 साल लंबे इंटरनेशनल करियर से संन्यास की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा था कि शाम 17.29 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए। 

क्या धौनी (Dhoni) से इस बारे में कोई बात हुई है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ना, लेकिन हम आईपीएल के दौरान उनसे पक्का बात करेंगे। सीरीज या मैच कराने के बारे में उनके विचार जानने के लिए वह जगह बिल्कुल सही रहेगी। उनको लिए एक पूरा भव्य सम्मान समारोह आयोजित होगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो राजी होते हैं या नहीं। उनका सम्मान करना हमारे लिए गर्व की बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *