Dainik Athah

एडवाइजरी: मतपेटियों जमा करने एवं मतगणना के दौरान रहेगा यातायात परिवर्तन

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। यातायात पुलिस द्वारा 11मई को नगर निकाय चुनाव की ईवीएम व मतपेटियों के जमा किये जाने एवं 13 मई को नगर निकाय मतगणना के दृष्टिगत गाजियाबाद में निम्नानुसार यातायात व्यवस्था में डायवर्जन किया गया है।

11 मई को गोविन्दराम अनाज में ईवीएम व मतपेटियों के जमा किये जाने के दौरान समय सांय 5 बजे से यातायात डायवर्जन रहेगा:-

  • ई०पी०एम० मतपेटियों के जमा होने तक हापुड़ चूँगी से गोविन्दपुरम अनाज मण्डी की ओर सभी प्रकार वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन हापुड चुगी से डायमण्ड तिराहा से आत्माराम स्टील सिराहा होते हुए एनएच-9 होकर अपने गंतव्य को जायेंगे तथा हापुड चुंगी से एएलटी की ओर भी जा सकते हैं।
    डासना पुल से चुंगी की और सभी प्रकार वाहनों का आवागमन ईवीएम मापेटियों के जमा होने तक पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन डालना से एनएच-9 होते हुए स्टील तिराहा से तिराहा से हापुड़ चुंगी होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।
  • वही लोनी इंटर कॉलेज लोनी में 11 मई को ईवीएम व मतपेटियों के जमा किये जाने के दौरान समय सांय 5 बजे से यातायात डायवर्जन- गाजियाबाद से लोनी तिराहा की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन निकाय स्थल बागपत है ऐसे वाहन चला पुल से चिडीमार्ग होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।
    बागपत की ओर से आने वाले एवं दिल्ली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन लोनी कस्बा की और पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त वाहन पुस्ता मार्ग से खजूरी होकर दिल्ली की ओर जायेंगे। लोनी तिराहा से बलरामनगर के मध्य मार्ग के दोनों साइड सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।

13 मई मतगणना के लिए यातायात पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार 13 मई मतगणना के दौरान समय प्रातः 5 बजे से यातायात डायवर्जन:-

  • हापुर चुंगी से गोविन्दपुरम अनाज मण्डी की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन हापुड़ चुंगी से डायमण्ड तिराहा से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच-9 होकर अपने गंतव्य को जायेंगे तथा पुगी से एएलटी की ओर भी जा सकते हैं।
  • डासना पुल से हापुड़ चुंगी की और सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन डासना से एनएच-9 होते हुए आत्माराम स्टील तिराहा से सायमन्ड तिराहा से हापुर चुंगी होकर अपने गंतव्य को जायेंगे। बिजलीघर तिराह कमला नेहरू नगर से सीबीआई एकेडमी, एनडीआरएफ की ओर छोटे वाहन आवागमन कर सकेंगे।
  • मतगणना में आने वाले मतगणना एजेन्टों, मीडिया कर्मियो , पुलिस कर्मियों के वाहनों को पार्क किये जाने की व्यवस्था गोवन्दिपुरम पुलिस चौकी के पीछे स्थित पुलिस लाइन डम्पिंग ग्राउण्ड में गेट नं-3 से की गयी है। मतगणना एजेन्ट, मीडिया कर्मी, पुलिस कर्मी यहां अपने वाहन पार्क कर मतगणना स्थल तक जायेंगे।

13 मई को लोनी मतगणना के दौरान समय प्रातः 5 बजे से यातायात डायवर्जन रहेगा:-

  • गाजियाबाद से लोनी तिराहा की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन जिनका गंतव्य स्थल बागपत है ऐसे वाहन बंगला पुल से चिरोडी मार्ग होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।
  • दिल्ली- लोनी बॉर्डर से आने वाले सभी प्रकार के वाहन जिनको बागपत जाना है के बलरामनगर कट से नसबन्दी चौराहा से नसबन्दी कॉलोनी होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे। बागपत की ओर से आने वाले एवं दिल्ली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के बहन का आवागमन लोनी कस्बा की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त वाहन पुस्ता मार्ग से खजूरी होकर दिल्ली की ओर जायेंगे।
  • लोनी तिराहा से बलरामनगर के मध्य मार्ग के दोनों साइड सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। अतएव किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिये वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *