Dainik Athah

सपा-रालोद-आसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव के समर्थन में निकला रोड शो, उमड़ा भारी हुजूम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नगर निगम चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन सपा-रालोद-आसपा गठबंधन गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिकंदर यादव के पक्ष में भव्य रोड शो निकाला गया, जिसमें हजारों की संख्या में उनके समर्थकों का हुजूम देखने को मिला।

नवयुग मार्केट स्थित अम्बेडकर पार्क में बाबा डॉ भीमराव अम्बेडकर साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत की गई। यह रोड शो शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई विजयनगर क्षेत्र में जाकर समाप्त हुई। रोड शो में दर्जनों पार्षद प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने भी भाग लिया। रोड शो के दौरान अखिलेश यादव जिंदाबाद, जयंत चौधरी जिंदाबाद, चंद्रशेखरजिंदाबाद, पूनम यादव जिंदाबाद, सिंकन्दर यादव जिंदाबाद के जोरदार नारे लगते रहे। सभी ने एक स्वर में जीतेगी भई जीतेगी, गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव जीतेगी के भी नारे लगाये। शो में उमड़ी भीड़ को देखकर दूसरे दलों के प्रत्याशियों की नींद उड़ गयी है।
रोड शो में शामिल लोगों ने घंटाघर स्थित अमर शहीद भगतसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आगे बढ़े। रोड शो के वाहन पर मुख्य रुप से सपा-रालोद-आसपा गठबंधन गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव, उनके पति सिकंदर यादव, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री राकेश यादव, डॉ राजवीर सिंह जिलाध्यक्ष फैजल हुसैन, महानगर अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, महिला आयोग की पूर्व सदस्य राजदेवी चौधरी, मधु चौधरी, ऋतु खन्ना, विशाल वर्मा आदि हजारों कार्यकर्ता थे।

प्रत्याशी पूनम यादव ने बजरिया गुरुद्वारा में माथा टेक लगाई अपनी विजय की अरदास

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बजरिया गुरुद्वारा में पहुचीं, जहां उन्होंने गुरु साहिब के सामने माथा टेक कर अपनी विजय की अरदास लगाई। इसके बाद पूनम यादव को स्त्री सत्संग व प्रबंधक कमेटी की तरफ से शॉल और सरोपा देकर सम्मानित किया।
सपा-रालोद गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम यादव पत्नी सिकंदर यादव मंगलवार को बजरिया गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा रेलवे रोड बजरिया पर गुरु घर का संगत का आशीर्वाद लेने के लिए
पहुंची थीं।
इस मौके पर स्त्री सत्संग, गुरु घर की प्रबंधक कमेटी और पंजाबी समाज की तरफ से उनको गुरु घर का प्यार, शॉल और सरोपा देकर उनका स्वागत किया गया। मेयर प्रत्याशी पूनम यादव ने गुरु साहब के सामने खड़े होकर जीत की अरदास की।
पूनम यादव ने विश्वास जताया कि वाहे गुरु की कृपा से उन्हें वोट के रुप मे जनता का आशीर्वाद मिलेगा और जनता का भारी समर्थन मिलने से उन्हें विजयश्री जरुर मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *