Dainik Athah

निवाड़ी, पतला और डासना के पांच बागियों के बाद मुरादनगर के राधे अरोड़ा को दिखाया बाहर का रास्ता

  • निकाय चुनाव के मतदान से पहले भाजपा में बागियों पर कार्यवाही
  • क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने जारी किया पत्र

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
निकाय चुनाव के मतदान से पहले भाजपा में बागियों के खिलाफ कार्यवाही का दौर चल रहा है। निवाड़ी, पतला और डासना नगर पंचायत के बागी प्रत्याशियों के बाद अब मुरादनगर में बागी राधे कृष्ण अरोड़ा को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
बता दें कि मुरादनगर नगर पालिका चेयरमैन पद पर भाजपा से बगावत कर राधे कृष्ण अरोड़ा अपनी पत्नी और पूर्व चेयरमैन रेखा अरोड़ा को चुनाव लड़ा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पार्टी सोमवार तक राधे को मनाने का प्रयास करती रही। अंत में मंगलवार को पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने राधे कृष्ण अरोड़ा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पार्टी से छह वर्ष के लिए निष्काशित कर दिया है।

इससे पूर्व सोमवार को सत्येंद्र सिसौदिया ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी निवासी निवाड़ी, जिला संयोजक आर्थिक प्रकोष्ठ नितिन त्यागी, पूर्व मंडल महामंत्री पतला नगर पंचायत के विनोद चौधरी, पतला में शक्ति केंद्र संयोजक प्रदीप कश्यप तथा डासना निवासी मंडल उपाध्यक्ष ज्योति शर्मा को छह वर्ष के लिए पार्टी से निष्काशित कर दिया है।

बता दें राकेश त्यागी अपने पुत्र को बसपा से नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ा रहे हैं। अब भाजपा कार्यकर्ता पूछ रहे हैं कि पार्टी बागी पार्षदों एवं सभासदों के खिलाफ कार्यवाही कब करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *