Dainik Athah

निकाय चुनाव के मतदान से तीन दिन पहले भाजपा में बागियों पर कार्यवाही

  • निवाड़ी, पतला और डासना के पांच बागी प्रत्याशी 6 वर्ष के लिए निष्काशित
  • क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने जारी किया पत्र

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
निकाय चुनाव के मतदान से तीन दिन पहले भाजपा ने चेयरमैन पद के बागी प्रत्याशियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके तहत गाजियाबाद जिले के निवाड़ी, पतला और डासना नगर पंचायत के बागी प्रत्याशियों को पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोपों में छह वर्ष के लिए पार्टी से निष्काशित कर दिया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने बताया कि गाजियाबाद जिला भाजपा की रिपोर्ट को संज्ञान में लेते हुए भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से अनुमति लेकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी निवासी निवाड़ी, उनके पुत्र एवं जिला संयोजक आर्थिक प्रकोष्ठ नितिन त्यागी, पूर्व मंडल महामंत्री पतला नगर पंचायत के विनोद चौधरी, पतला में शक्ति केंद्र संयोजक प्रदीप कश्यप तथा डासना निवासी मंडल उपाध्यक्ष ज्योति शर्मा को छह वर्ष के लिए पार्टी से निष्काशित कर दिया है।

बता दें राकेश त्यागी को छोड़कर अन्य सभी भाजपा से बगावत कर तीनों नगर पंचायतों में चेयरमैन पद के प्रत्याशी है। भाजपा सूत्रों के अनुसार मंगलवार तक भाजपा महानगर क्षेत्र में भी बागियों के खिलाफ कार्यवाही की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *