Dainik Athah

देश और समाज में नफरत फैलाने वाले संगठनों पर प्रतिबंध लगाना चाहिये: अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री को व्हीलचेयर का उपहास नहीं उड़ाना चाहिये

अथाह ब्यूरो
गाजियाबाद।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। विकास रुक गया है। उन्होंने कहा कि देश और समाज में नफरत फैलाने वाले संगठनों पर प्रतिबन्ध लगाना चाहिए। एक समय था जब सरदार वल्लभ भाई पटेल ने आरएसएस पर भी प्रतिबन्ध लगाया था।
यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री को व्हीलचेयर का उपहास नहीं उड़ाना चाहिए। यह अमानवीय है। बहुत सारे बीमार लोग और बुजुर्ग व्हीलचेयर का प्रयोग करते हैं। भाजपा सरकार ने तो उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को ही व्हीलचेयर पर पहुंचा दिया है। भाजपा को जनता के मुद्दों और समस्याओं से मतलब नहीं है। भाजपा की कार्यप्रणाली और नीतियों से जनता में भारी निराशा है। उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा से निजात पाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा भी समझ गई है कि लोग उसके कुशासन से त्रस्त है। जनता उसके खिलाफ वोट कर रही है। इसीलिए भाजपा पैसे और प्रशासन के बल पर धांधली कराने पर उतारू है। बेईमानी से लोकतंत्र पर कब्जा करना चाहती है। निकाय चुनाव में जगह जगह भाजपा के नेताओं ने जिस तरह का कारनामा किया उसको जनता ने देखा।


इससे पहले भाजपा ने विधान परिषद, जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के चुनावों में प्रशासन और पैसे के बल पर बेईमानी की। अब फिर वही करना चाहती है। लेकिन इस बार जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है।
अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को उम्मीदें समाजवादी पार्टी से है। जनता जानती है कि समाजवादी पार्टी ही विकास करेगी। समाजवादी पार्टी की सरकार ही नौजवानों को रोजगार देगी, छात्रों और युवाओं को लैपटॉप देगी। भाजपा ने विकास का कोई कार्य नहीं किया। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय जो विकास कार्य हुए थे उसे भी भाजपा ने बर्बाद कर दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *