Dainik Athah

डबल के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार बनने पर शहर का होगा चहुंमुखी विकास: सुनीता दयाल

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। वार्ड 8 में भाजपा पार्षद प्रत्याशी मिथलेश तितोरिया के समर्थन में कृषक समाज के वरिष्ठ नेता कृष्ण वीर सिरोही के नेतृत्व में आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए भाजपा महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल ने कहा कि महानगर के विकास के लिए निगम में भी भाजपा सरकार होना जरूरी है। उन्होंने लोगों से वोटों की अपील करते हुए कहा कि डबल के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार बनने से ही महानगर सहित नगर निकाय नगर पंचायत का चौमुखी विकास होगा। उन्होंने कहा कि बीती पंचवर्षीय में जो कार्य अधूरे रह गए हैं उन्हें इस बार पूर्ण कर गाजियाबाद को देश के पहले पायदान पर लाना है। उन्होंने उपस्थित लोगों से महापौर व पार्षद प्रत्याशी को जिताने की अपील की उपस्थिति लोगों ने भी उन्हें भरोसा दिया कि जिस तरह 2017 में नगर निगम में भाजपा की महापौर और पार्षद प्रत्याशी को जिताकर भेजा उसी तरह इस बार भी गाजियाबाद में कमल खिलेगा।

इस मौके पर किसान नेता कृष्ण वीर सिरोही ने भी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जो सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास लेकर चल रही है । भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के लोगों के दुख दर्द में शामिल रहती है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मिथलेश तितोरिया निवर्तमान पार्षद राजेंद्र तितोरिया सहित अन्य नेता मौजूद रहे ।

इसके साथ ही गुरुवार को महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल ने वार्ड 67 में आयोजित एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया तथा भाजपा पार्षद प्रत्याशी के लिए भी लोगों से वोटों की अपील की। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गाजियाबाद का अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में गाजियाबाद रेलवे स्टेशन एक ऐसा स्टेशन बनने जा रहा है जिसकी लोग कल्पना नहीं कर सकते । उन्होंने कहा कि निगम में भाजपा का पूर्ण बहुमत होगा तो निश्चित तौर पर महानगर के चौमुखी विकास को और अधिक रफ्तार मिलेगी। सभा में भारतीय जनता पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता पार्षद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *