Dainik Athah

चेयरमैन प्रत्याशी रंजीता धामा ने वार्ड सभासद प्रत्याशी के कार्यालय का किया उद्घाटन

अथाह सवांददाता

लोनी। गुरुवार को वार्ड 31 में रालोद गठबंधन पालिका चेयरमैन प्रत्याशी रंजीता धामा ने सभासद प्रत्याशी शोभित मलिक के चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। तथा गीतांजलि विहार, प्रशांत विहार,प्रकाश विहार की गलियों में पैदल डोर टू डोर जनसंपर्क किया ।
इस अवसर पर रंजीता धामा ने सभी लोगों से जनसंपर्क करते हुए गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की तथा आने वाली 11 तारीख को चुनाव चिन्ह नल पर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की।

रंजीता धामा ने साथ ही वार्डों मे गठबंधन से चुनाव लड रहे लोनी क्षेत्र के सभी सभासद प्रत्याशी को जिताने के लिए एक-एक कार्यकर्ताओं को जोड़ने का आह्वान किया । इस अवसर पर रंजीता धामा ने लोनी नगर पालिका क्षेत्र में अपने द्वारा कराए गए विकास कार्य को बारे में बताया तथा विकास की यह चेन किसी भी सूरत में टूटने ना पाए तथा जनता फिर से हम लोगों को चेयरमैन के रूप में चुने जिससे कि हम लोग अपनी लोनी में विकास कार्य अधिक से अधिक कराएं ।

इस अवसर पर नन्हे खान, उस्मान खान, महावीर सिंह, कालू डीलर, संजय शर्मा, मोहित कुमार, भूरा मिस्त्री, विश्वनाथ बिलडर्स, फिरोज खान, आशू, बंटी लाला, अंकित, पिंकी सभापुर, अभिनव ठाकुर, राहुल कौशिक, लीले चौधरी,लाल कुमार,विनोद चौधरी सहित सैकडों की संख्या मे कालोनीवासी उपसिथ्त रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *