Dainik Athah

मोदी- योगी के नेतृत्व में भाजपा क्लीन स्वीप करेगी: भूपेंद्र सिंह चौधरी

प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा की लहर चल रही है

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव में भाजपा की लहर चल रही है। उन्होने कहा कि निकाय चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा अपने विकास के मॉडल के आधार पर क्लीन स्वीप करेगी। उन्होंने कहा निकाय चुनाव में विपक्ष के नेताओं का चुनाव प्रचार के लिए न निकलना दशार्ता है कि विपक्ष ने मतदान के पहले ही अपनी हार मान ली है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने आज रामपुर में निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया और सम्मेलन को सम्बोधित किया।

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि आज प्रदेश सरकार में प्रदेश का प्रत्येक नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है। व्यापार के लिए अनुकूल माहौल है। कोई रंगदारी, वसूली नहीं कर सकता। सितंबर-अक्टूबर में प्रदेश के अंदर लाखों करोड़ का निवेश होने जा रहा। लाखों युवाओं को रोजगार के अवसर मिलने जा रहे हैं। नगरीय क्षेत्रों का स्मार्ट सिटी के तौर पर विकास हो रहा है। कई शहरों में मेट्रो का कार्य प्रगति पर है तो कई जगह इसका विस्तार हो रहा है। शहरों की ट्रैफिक व्यवस्था को सुदृढ़ किया गया है। एफआईआर से लेकर ड्राइविंग लाइसेंस तक सरकारी सेवाओं का डिजिटिलाइजेशन किया गया है जिससे लोग मोबाइल पर ही सेवाओं का लाभ ले पा रहे हैं, उन्हें दफ्तरों में धक्के नहीं खाने पड़ रहे।

कोरोना के खिलाफ बेहतरीन प्रबंधन से लेकर प्रदेश में संचारी रोगों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों का आम जनमानस पर व्यापक प्रभाव है। पहले की सरकारों की तरह भाजपा सरकार सरनेम देखकर विकास योजनाओं का लाभ नहीं देती। ये हर पात्र नागरिक के लिए हैं, चाहे उनकी जाति, मजहब कुछ भी हो। मोदी योगी और भाजपा की हर तबके में स्वीकार्यता को देखकर विपक्ष बौखला गया हैं। विपक्ष समझ चुका है कि भाजपा को टक्कर तो क्या सामना तक नहीं कर सकते। ऐसे में झूठ बोलकर अर्नगल बयान देकर वो साबित कर रहे हैं कि सरकार के खिलाफ षड्यंत्र ही उनका असली चरित्र है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता के आशीर्वाद व समर्थन से भाजपा निकाय चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करायेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *