Dainik Athah

प्रत्याशियों के दो गुट आपस में भिड़े: बीजेपी उम्मीदवार बोलीं- निर्दलीय ने हमला कराने को भेजे थे गुंडे, पुलिस ने बताया पोस्टर का विवाद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
खोड़ा नगर पालिका क्षेत्र में पार्षद पद के दो प्रत्याशी गुट आमने-सामने आ गए। भाजपा प्रत्याशी ने निर्दलीय प्रत्याशी पर आरोप लगा दिया कि उसने हमला करने के लिए अपने समर्थकों को भेजा है। पुलिस पहुंची तो पता चला कि गाड़ी खड़ी करने और पोस्टर लगाने का विवाद है। दोनों पक्षों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, आज सुबह खोड़ा नगर पालिका चुनाव में प्रतिभाग कर रहे दो पक्षो के मध्य विवाद की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई तो यह संज्ञान में आया है कि एक प्रत्याशी की गाड़ी उनके ड्राइवर के साथ लोधी चौक क्षेत्र में खड़ी थी।

वहीं पर दूसरे प्रत्याशी का मकान होने के कारण दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये। जिसमें पोस्टर को लेकर इनके बीच कहासुनी हुई। दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त कर ली गयी है। जांच उपरांत अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।
खोड़ा नगर पालिका के वार्ड नंबर-7 की बीजेपी प्रत्याशी निर्मला देवी का आरोप है कि निर्दलीय प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने अपने कुछ युवक भेजे थे, जिन्होंने मेरे साथ अभद्रता की और हमला करने का प्रयास किया। इस दौरान एक आरोपी पकड़ा गया। उसकी फॉर्च्युनर पर विधायक लिखा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *