Dainik Athah

भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान देती है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

  • भाजपा की मेरठ मंडल की बैठक आयोजित
  • सभी जन प्रतिनिधि ट्रिपल इंजन सरकार बनाने में सहयोग करें

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान देती है। उन्होंने सभी जन प्रतिनिधियों से कहा कि वे ट्रिपल इंजन सरकार बनाने में सभी प्रत्याशियों का सहयोग करें और विजयी बनायें।
भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी मेरठ मंडल की निकाय चुनाव के संबंध में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया एवं संचालन क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर ने किया। भूपेंद्र चौधरी ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा निकाय चुनाव में कर्मठ कार्यकतार्ओं को मैदान में उतारा गया है, सभी जनप्रतिनिधियों से यह उम्मीद है कि सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीता कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में मदद करेंगे। ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास की गति को और तेज किया जाएगा।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो कार्यकतार्ओं का पूरा सम्मान करती है और कार्यकर्ता हमारी अमूल्य निधि हैं। ऐसे में सभी कार्यकतार्ओं का दायित्व बनता है कि वे अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत के साथ जिताने के लिए जुट जाए एवं कार्यकतार्ओं को पूरे मनोयोग के साथ चुनाव में लगकर सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया।

बैठक में प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद कांता कर्दम, सुरेंद्र नागर, सतपाल सैनी, प्रदेश मंत्री एवं गाजियाबाद प्रभारी अमित बाल्मीकि, बसंत त्यागी क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल, जिला अध्यक्ष मेरठ विमल शर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश गौड़ कश्यप, मयंक गोयल, मानसिंह गोस्वामी, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष विजेंद्र अग्रवाल, क्षेत्रीय मंत्री अंकुर राणा, इंद्रपाल बजरंगी, अभय प्रताप सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल के साथ मेरठ कमिश्नरी के नगर निकाय प्रभारी, नगर पालिका प्रभारी, नगर पंचायत प्रभारी एवं संयोजक उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *