Dainik Athah

नगर पालिका मोदीनगर भाजपा प्रत्याशी विनोद जाटव वैशाली के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

  • दुगनी रफ़्तार से होगा मोदीनगर का विकास :डॉ सत्यपाल सिंह
  • भाजपा राज में ही शहरों का विकास संभव हो पाया: कांता कर्दम

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। नगर पालिका परिषद मोदीनगर भाजपा चेयरमैन प्रत्याशी विनोद जाटव वैशाली के कार्यालय का हवन एवं उद्घाटन लोकसभा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह राज्यसभा सांसद कांता कर्दम क्षेत्रीय विधायक डॉ मंजू सिवाच भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल द्वारा फीता काटकर किया गया ।

मुख्य अतिथि डॉ सत्यपाल सिंह ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह नगर पालिका मोदीनगर का विकास पिछले भाजपा कार्य काल में हुआ वह तक कभी नहीं हुआ और हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि उसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए दुगनी रफ़्तार से मोदीनगर का विकास कराया जाएगा । राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने उद्बोधन में कहा कि भाजपा राज में ही शहरों का विकास संभव हो पाया है और आप सभी को आगामी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजई बनाना है।

डॉ मंजू सिवाच ने संबोधन में कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो निरंतर सर समाज के उत्थान के लिए रात दिन कार्यरत है और सभी क्षेत्रवासियों की समस्याएं के निवारण के लिए प्रयासरत रहती है भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल ने सभी कार्यकतार्ओं को एकजुट होकर चुनाव में लग जाने का आह्वान किया भाजपा प्रत्याशी विनोद जाटव वैशाली ने अपने उद्बोधन में कहा मैं हमेशा क्षेत्रवासियों के साथ खड़ा रहूंगा और उनकी समस्याओं के निवारण के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख सुचेता सिंह पूर्व विधायक सुदेश शर्मा पंडित रामआसरे शर्मा विनोद गोस्वामी सतवीर राघव सतेंद्र त्यागी सुदेश जैन जितेंद्र चितौड़ा नरेंद्र गौड़ अमित चौधरी विजय बाल्मीकि अमित तिसावड़ अमित कराटे राजकुमार गुप्ता पिंकी चौधरी अनिला आर्य सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं क्षेत्र वासी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *