Dainik Athah

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज गाजियाबाद में महापौर कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही कसेंगे नेताओं के पेंच

भाजपा में टिकट बंटवारे को लेकर चल रहा है कई दिनों से बवाल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार को गाजियाबाद आ रहे हैं। वे यहां पर महापौर के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही भाजपा नेताओं के पेंच भी कसेंगे। इसको लेकर पार्टी के नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरें हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार को गाजियाबाद तथा मेरठ में विभिन्न संगठनात्मक बैठकों के माध्यम से कार्यकतार्ओं को विजय का मंत्र सौपेगें। प्रदेश भूपेन्द्र सिंह चौधरी सुबह 11 बजे आरडीसी स्थित महापौर के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वे दोपहर दो बजे मेरठ कमिश्नरी के पार्टी पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में चुनावी मंत्रणा करेंगें। जबकि सायं चार बजे भाजपा जिला कार्यालय गाजियाबाद में ही गाजियाबाद नगर निगम चुनाव संचालन समिति तथा पार्टी पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं व कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगे।

बता दें कि भाजपा में गाजियाबाद में कई दिनों से टिकट बंटवारे के साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर पार्टी के जनप्रतिनिधि समेत अन्य नेता आमने- सामने है। इसकी गूंज लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हो रही है। पार्टी की स्थिति को लेकर प्रदेश एवं केंद्रीय नेतृत्व खफा है। माना जा रहा है कि शुक्रवार को अनेक नेताओं को जमकर फटकार लगने वाली है, जिसे लेकर पार्टी नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरें हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *